Hyderabad Gang Rape : rape happened again

Hyderabad Gangrape news : पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, गैंगरेप के बाद दोबारा हुआ था दुष्कर्म

Hyderabad Gang Rape : rape happened again : Hyderabad Gang Rape: पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, गैंगरेप के बाद दोबारा हुआ था दुष्कर्म

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : June 15, 2022/9:14 am IST

Hyderabad Gangrape news: नई दिल्ली। हैदराबाद गैंगरेप मामले में एक बड़ा खुलासा किया गया है। बताया जा रहा है कि नाबालिग के साथ गैंगरेप करने के बाद आरोपियों ने फिर से रेप किया था।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पॉश इलाके जुबली हिल्स में पीड़िता को आरोपी वापस छोड़ने पब गए थे। जहां उन्होंने दोबारा पब के बेसमेंट में पीड़िता के साथ रेप किया। बता दें इसी बेसमेंट में पीड़िता के पिता को उनकी बेटी संदिग्ध अवस्था में मिली थी। इसके साथ ही पुलिस को एक वीडियो भी मिला है। यह वीडियो गैंगरेप के दौरान आरोपियों ने शूट किया था।

Read More : Petrol Diesel Price: बाहर निकलने से पहले जरूर देख लें आज का रेट, यहां बिक रहा महंगा पेट्रोल

अबतक 6 आरोपी पकड़े गए

बता दें 28 मई को नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप हुआ था। इस मामले की जांच को लेकर नाबालिग सहित कुल 6 आरोपी अभी तक पकड़े जा चुके हैं। वहीं 18 वर्षीय आरोपी को सोमवार की सुबह स्थानीय कोर्ट में पेश किया गया। जिसके बाद कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। इसके बाद पुलिस ने अन्य 5 नाबालिगों से पूछताछ की है, जिसमें सभी ने गैंगरेप करने की बात कबूली है। हालांकि, 18 वर्षीय आरोपी ने बताया कि मुख्य आरोपी नाबालिग था, जिसे नेल्लोर में एक पूजा स्थल से पकड़ा गया था।

आरोपियों में विधायक का बेटा भी शामिल

जांच में पाया गया कि केस में तीन आरोपियों का बैकग्राउंड सियासी रसूख वाला है। छानबीन में इस मामले में पुलिस ने 5 नाबालिग और सादुद्दीन मलिक एकमात्र बालिग आरोपी है। लड़की के पिता ने बुधवार 1 जून को आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। IPC की धारा 354 और पॉक्सो एक्ट के तहत हैदराबाद के जुबली हिल्स पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया था। इसके साथ ही बता दें कि हैदराबाद गैंगरेप केस से जुड़ी कुछ फोटो वायरल हुई थीं, जिसमें AIMIM के विधायक का बेटा भी घटनास्थल पर दिखाई से रहा था। घटना की जानकारी के बाद भाजपा विधायक रघुनंदन राव ने ये फोटो जारी कर विधायक के बेटे के इस केस में शामिल होने की बात कही थी, जिसके बाद पुलिस ने विधायक के बेटे को भी पकड़ लिया था।

Read More  : खतरों के खिलाड़ी राहुल.. सांप और मेंढक के बीच 104 घंटे तक बोरवेल में फंसा रहा, बहादुरी के सीएम भी हुए कायल