Rahul Gandhi met jailed NSUI leaders : जेल में बंद NSUI नेताओं से मिले राहुल गांधी, कहा - हम RSS नही

हैदराबाद : जेल में बंद NSUI नेताओं से मिले राहुल गांधी, कहा – हम RSS नहीं

कांग्रेस नेता राहुल गांधी दो दिवसीय तेलंगाना दौरे पर हैं। इस दौरान राहुल गांधी चंचलगुडा जेल पहुंचे और NSUI के प्रदेश अध्यक्ष वेंकट बालमूर

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : May 7, 2022/6:19 pm IST

Rahul Gandhi met jailed NSUI leaders : हैदराबाद। कांग्रेस नेता राहुल गांधी दो दिवसीय तेलंगाना दौरे पर हैं। इस दौरान राहुल गांधी चंचलगुडा जेल पहुंचे और NSUI के प्रदेश अध्यक्ष वेंकट बालमूर समेत अन्य 18 नेताओं से मुलाकात की। बता दें कि उस्मानिया विश्वविद्यालय के प्रशासनिक भवन के बाहर विरोध प्रदर्शन करने के आरोप में वेंकट बालमूर समेत अन्य नेताओं को गिरफ्तार किया गया था।

यह भी पढ़े : 7th pay commission update news: फिर बढ़ेगा सरकारी कर्मचारियों का DA! इस महीने होगी समीक्षा…जानें

युवाओं को कांग्रेस में शामिल होने के लिए किया आमंत्रित

जेल में बंद नेताओं से मुलाकात करने के बाद राहुल गांधी ने हैदराबाद में युवाओं को कांग्रेस पार्टी में शामिल होकर राज्य की गतिशीलता को बदलने के लिए आमंत्रित किया। राहुल ने अपने संबोधन में कहा कि सोनिया गांधी ने आपके साथ तेलंगाना राज्य का सपना देखा और आपको राज्य का दर्जा दिया। इसके बाद भी कांग्रेस को नुकसान हुआ, लेकिन सच्चाई के लिए लड़ने वालों के साथ हम हमेशा खड़े हैं।

यह भी पढ़े : सागर जिले में मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के तहत शादी का पंजीयन कराने पहुंचे जीजा-साली, जानिए क्या है पूरा मामला

हम RSS नहीं

राहुल गांधी ने कहा कि हम सबकी आवाज सुनना चाहते है, लेकिन मीडिया में नहीं। पार्टी का कोई भी सदस्य अगर मीडिया से बात कर रहा है, तो वो पार्टी को क्षति पहुंचा रहा है, जो हम स्वीकार नहीं करेंगे। उन्होंने आगे कहा हम RSS नहीं हैं, जहां सिर्फ एक व्यक्ति फैसले लेता है। सभी परिवारों में विवाद होता है, हमारे यहां भी है। परिवार में मतभेद होता है, इसका यह मतलब नहीं की सभी अपनी बातें मीडिया के सामने रखें।

यह भी पढ़े : सांसें थाम देंगी ये 4 सस्पेंस थ्रिलर मूवीज, क्लाइमैक्स देखकर छूट जाएंगे पसीने, एक फिल्म में तो… 

टीआरएस के साथ नहीं होगा कोई गठबंधन

राहुल गांधी ने शुक्रवार को वारंगल में भी एक बड़ी रैली को संबोधित किया था। उन्होंने इस रैली में घोषणा की थी कि कांग्रेस और टीआरएस के बीच कोई गठबंधन नहीं होगा। उन्होंने तेलंगाना के सीएम चंद्रशेखर राव पर हमला बोलते हुए कहा था कि टीआरएस प्रमुख केसीआर एक “राजा” थे, वे सीएम नहीं थे, उन्होंने कभी लोगों की आवाज नहीं सुनी।

यह भी पढ़े : भारत में जल्द होगी e-स्कूटर की एंट्री, Honda का ये इलेक्ट्रिक स्कूटर हो सकता है भविष्य

मुख्यमंत्री नहीं राजा हैं चंद्रशेखर राव

राहुल गांधी ने सीएम चंद्रशेखर राव पर हमला बोलते हुए आगे कहा था कि राज्य के जो मुख्यमंत्री हैं, वह एक राजा हैं मुख्यमंत्री नहीं, जो सिर्फ खुद की आवाज सुनता है। किसी भी राज्य का सीएम लोगों की सुनने के बाद निर्णय लेता है। कांग्रेस के समर्पित कार्यकर्ता ही उनकी पार्टी की आत्मा है, जो कार्यकर्ता अन्याय के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं, मैं उनके साथ हमेशा खड़ा रहूंगा। वहीं, इस रैली के बाद कांग्रेस पार्टी ने दावा किया है कि राहुल गांधी की रैली में पांच लाख से अधिक लोग शामिल हुए।