i-promise-i-wont-call-any-mp-from-bjp-tmc-bjd-alva-tells-mtnl

‘मैं वादा करती हूं कि BJP, TMC, बीजद के किसी भी सांसद को नहीं करूंगी फोन’, इस दिग्गज महिला नेत्री ने MTNL को इस तरह से दी KYC

मैं वादा करती हूं कि भाजपा, टीएमसी, बीजद के किसी सांसद को फोन नहीं करूंगी: अल्वा ने एमटीएनएल से कहा

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : July 26, 2022/12:17 am IST

नई दिल्ली। उपराष्ट्रपति पद के लिए विपक्ष की उम्मीदवार मार्गरेट अल्वा ने सोमवार को कहा कि उनके मोबाइल फोन से कॉल ना तो जा रही है और ना ही इस पर आ रही है। साथ ही, एमटीएनएल पर तंज करते हुए कहा कि अगर इसकी सेवाएं बहाल हो जाती हैं तो वह भारतीय जनता पार्टी, तृणमूल कांग्रेस या बीजू जनता दल के किसी भी सांसद को फोन नहीं करेंगी।

यह भी पढ़ें : Jio का शानदार प्लान्स! Free में मिल रही है ये चार सुविधाएं, अब जमकर उठाए आनंद 

अल्वा ने ट्विटर पर सरकारी दूरसंचार कंपनी महानगर टेलीफोन निगम लिमिटेड (एमटीएनएल) से कहा कि उनके एमटीएनएल के ‘अपने ग्राहक को जानो’ (केवाईसी) को निलंबित कर दिया गया है और उनका सिम कार्ड 24 घंटों के लिए ब्लॉक रहेगा।

यह भी पढ़ें : शहर में आज इतने घंटे तक बिजली सप्लाई रहेगी बंद, सुबह 10 बजे से पहले निपटा लें सारे काम, नहीं तो होगी भारी परेशानी 

अल्वा ने कहा, ‘‘प्रिय बीएसएनएल/एमटीएनएल, आज भाजपा के कुछ मित्रों से बात करने के बाद मैं किसी को कॉल नहीं कर पा रही हूं और ना ही किसी का फोन आ पा रहा है। अगर आप सेवाएं बहाल कर देंगे, तो मैं वादा करती हूं कि आज रात भाजपा, टीएमसी या बीजद के किसी सांसद को फोन नहीं करूंगी।’’ उन्होंने पूछा कि क्या आपको मेरे केवाईसी की अब जरूरत है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें