IAS Tina Dabi Ex Husband athar aamir khan will Marry with Mehreen Qazi

IAS टीना डाबी के बाद अब पूर्व पति IAS अतहर आमिर करने जा रहे दूसरी शादी, जानिए कौन हैं होने वाली दुल्हनिया

IAS अतहर आमिर करने जा रहे दूसरी शादी! IAS Tina Dabi Ex Husband athar aamir khan will Marry with Dr. Mehreen Qazi

Edited By: , July 3, 2022 / 11:12 AM IST

नई दिल्ली: IAS Tina Dabi Ex Husband IAS टीना डाबी के पूर्व पति IAS अतहर आमिर एक बार फिर सुर्खियों में हैं और उनकी एक युवती के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। दरअसल IAS अतहर आमिर फिर से शादी के बंधन में बंधन वाले हैं। बताया जा रहा है कि IAS अतहर आमिर, कश्मीर की ही डॉक्टर महरीन काजी के सा​थ निकाह पढ़ने वाले हैं। बता दें कि कुछ दिन पहले ही अतहर आमिर की पूर्व पत्नी टीना डाबी ने भी दूसरी शादी कर ली, उन्होंने IAS प्रदीप गवांडे से शादी की थी।

Read More: उद्धव ठाकरे की हालत खराब, शिंदे के बाद इन नेताओं ने छोड़ा साथ, गिरीश महाजन ने कही बात 

IAS Tina Dabi Ex Husband कश्मीर के अनंतनाग के रहने वाले IAS अतहर आमिर और डॉ. महरीन काजी ने शनिवार रात सोशल मीडिया के जरिए अपने नए रिश्ते का खुलासा कर दिया। दोनों की सगाई हो चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डॉक्टर महरीन श्रीनगर के लाल बाजार की रहने वाली हैं।

Read More: देश में तेजी से बढ़ रहा कोरोना का संक्रमण, 16,103 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, 31 की मौत, 1 लाख के पार पहुंचा एक्टिव मरीजों का आंकड़ा

मिली जानकारी के अनुसार डॉक्टर महरीन इन दिनों राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर संस्थान और अनुसंधान केंद्र में कार्यरत हैं। वह एक मेडिको होने के अलावा फैशन इंडस्ट्री में भी एक्टिव हैं। महिलाओं से जुड़े ब्रांड्स को बढ़ावा देती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 2 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। डॉक्टर महरीन खुद को ‘ड्रीमर’ यानी सपने देखने वाली और ‘अचीवर’ मतलब हासिल करने वाली बताती हैं। मेहरीन मेडिसिन में एमडी हैं और कथित तौर पर वह काफी समय से अतहर को डेट कर रही हैं। डॉ. मेहरीन ने पंजाब के फरीदकोट, दिल्ली की अंबेडकर यूनिवर्सिटी समेत यूके और जर्मनी से पढ़ाई की है।

Read More: शिवसेना का दफ्तर सील, आदित्य ठाकरे को नोटिस, शिंदे ने जमाया कब्जा… 

माना जा रहा है कि इस जोड़े ने बीते मई माह में ही सगाई कर ली थी और इस साल अक्टूबर में शादी करने वाले हैं। सगाई की पुष्टि खान ने शनिवार देर रात अपनी फेसबुक वॉल पर की। वहीं, उनकी मंगेतर डॉक्टर मेहरीन काजी ने भी अपने रिश्ते को जाहिर किया। उधर, आईएएस अतहर आमिर की पहली पत्नी टीना डाबी ने भी तलाक के बाद IAS प्रदीप गवांडे से शादी रचा ली। प्रदीप राजस्थान के पुरातत्व विभाग के डायरेक्टर हैं। टीना और प्रदीप दोनों ही राजस्थान कैडर में पदस्थ हैं।

Read More: शादी समारोह में खाना बनाने के दौरान सिलेंडर में लगी आग, जिंदा जली तीन महिलाएं, मचा हड़कंप

बता दें कि साल 2015 में दिल्ली की टीना डाबी ने संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) की सिविल सेवा परीक्षा में टॉप रैंक हासिल की थी, उसी साल जम्मू कश्मीर के अतहर आमिर की भी यूपीएससी में दूसरी रैंक आई थी। मसूरी में ट्रेनिंग के दौरान दोनों के बीच प्यार पनपा और ट्रेनिंग खत्म होने के बाद 2018 में दोनों ने शादी कर ली थी। हालांकि, ये शादी ज्यादा दिन तक नहीं चली और 2021 में टीना और अतहर के रास्ते अलग हो गए थे।

Read More: मानसून की एंट्री से खुशनुमा हुआ माहौल, जमकर बरसे बदरा, यलो अलर्ट जारी 

 

#HarGharTiranga