illicit relationship : Her friend used to come home as soon as her husband

पति के काम पर जाते ही घर आता था उसका दोस्त, डेढ़ साल पहले हुई थी शादी, सामने आई सच्चाई तो अस्पताल पहुंचे लोग

dispute due to illicit relationship : अवैध संबंधों के चलते कई घर बरबाद हो जाते हैं। कई बार मामला खून-खराबे और थाने तक भी पहुंच जाता है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : June 1, 2022/4:27 am IST

जयपुर : dispute due to illicit relationship : अवैध संबंधों के चलते कई घर बरबाद हो जाते हैं। कई बार मामला खून-खराबे और थाने तक भी पहुंच जाता है। ऐसे ही एक महिला से अवैध संबंधों के मामले में महिला का पति और उसका प्रेमी आपस में भीड़ गए। इस विवाद ने पांच लोग घायल हुए है, जिनमे से दो की हालात गंभीर बताई जा रही है। उन्हें इलाज के लिए जयपुर रेफर किया गया है।

यह भी पढ़े : मिलिए हार्दिक पांड्या के जबरा फैन से, गुजरात के IPL जीतते ही फ्री कर दी दूकान, बदल लिया खुद का नाम 

अच्छे दोस्त थे पवन और अनिल

dispute due to illicit relationship :  दरअसल यह पूरा मामला भरतपुर जिले के चिकसाना थाना क्षेत्र का है। इकरन गांव निवासी पवन की डेढ़ साल पहले ही शादी हुई थी। पवन की अपने ही गांव के अनिल कुमार से गहरी दोस्ती थी। दोनों दोस्तों का एक दूसरे के घर आना जाना था। अनिल भी पवन के घर जाया करता था। इस दौरान अनिल और पवन की पत्नी के बीच बातचीत बढ़ने लगी। दोनो घर के बाहर मिलने लगे। संबध इतने गहरे होते चले गए कि फिर तो अनिल का पवन के घर आना जाना शुरु हो गया।

यह भी पढ़े : गर्मी से आम जनता परेशान, बढ़ी उमस… कूलर की हवा भी नहीं दे पा रही राहत 

पवन के काम पर जाते ही अनिल आता था घर

dispute due to illicit relationship :  पवन के काम पर जाते ही अनिल उसके घर आ जाता। कुछ महीनों पहले पवन अचानक घर पहुंचा तो उसने अनिल और अपनी पत्नी को संदिग्ध हालत मे पाया। इस बात को लेकर दोनो में जमकर झगड़ा हुआ। मामला सरपंच तक पहुंचा, सरंपच ने दोनो को बुलाकर मामला शांत करा दिया। कुछ दिन सब सही चलता रहा। लेकिन फिर से पवन के जाने के बाद अनिल उसकी पत्नी से मिलने लगा। मामला इतना बढा कि पवन और उसकी पत्नी के बीच झगड़े बढ़ गए। 17 मई को पवन ने अपनी पत्नी और अनिल को एक साथ फिर से पकड़ लिया। तो पत्नी ने तलाक की धमकी दे दी। अनिल ने भी कहा कि वह उसकी पत्नी को उसके सामने से ही ले जाएगा।

यह भी पढ़े : राज्यसभा नामांकन के बाद बनने लगी रणनीति, 10 निर्दलीय विधायकों ने की सीएम गहलोत से मुलाकात 

सरपंचों के पास जाते वक्त हुआ विवाद

dispute due to illicit relationship :  बताया जा रहा है कि रविवार शाम को फिर से सरपंच ने दोनो पक्षों को समझाने और मामला शांत कराने के लिए बुलाया था। पवन और अनिल पक्ष अपने परिवार के सदस्यों के साथ सरपंच के पास जा रहे थे। तभी अनिल पक्ष ने पवन को रास्ते में ही पकड़ लिया और जमकर मारपीट कर दी। पवन के परिजन जब उसे बचाने के लिए पहुंचे तो उन्होंने पवन के परिजनों को पीट दिया।

पवन के परिजन जान बचाकर भागे, इतने में अनिल पक्ष के लोगों ने पवन के घर पर पथराव कर दिया। अनिल पक्ष के लोगों ने पवन घर में घुस कर तोड़फोड़ भी कर डाली। घटना में घटना में पवन पक्ष के 5 लोग घायल हो गए। घायलों में 22 वर्षीय पवन और उसके भाई के लड़के 25 वर्षीय गोविंद को जयपुर रेफर कर दिया गया है। 26 वर्षीय दान सिंहए 19 वर्षीय नाहर सिंहए 22 वर्षीय भूरा का इलाज आरबीएम अस्पताल में जारी है।

 

 
Flowers