Meet Hardik Pandya's Jabra fan, he made the shop free as soon as

मिलिए हार्दिक पांड्या के जबरा फैन से, गुजरात के IPL जीतते ही फ्री कर दी दूकान, बदल लिया खुद का नाम

Hardik Pandya's Jabra fan : खिलाड़ियों के प्रति फैंस की दीवानगी अक्सर देखने को मिलती है। कई बार फैंस अपने चहेते प्लेयर के लिए कुछ ऐसा कर देते

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : June 1, 2022/3:53 am IST

नई दिल्ली : Hardik Pandya’s Jabra fan : खिलाड़ियों के प्रति फैंस की दीवानगी अक्सर देखने को मिलती है। कई बार फैंस अपने चहेते प्लेयर के लिए कुछ ऐसा कर देते हैं कि वो सुर्खियों में छा जाते हैं। ऐसा ही कुछ किया बिहार के नवादा में रहने वाले रवि ने। रवि हार्दिक पांड्या के बहुत बड़े फैन बन चुके हैं। रवि ने अपना सरनेम बदल लिया और अपना नाम रवि पांड्या रख लिया है। गुजरात टाइटन्स ने आईपीएल 2022 का खिताब अपने नाम किया है। टीम की इस जीत का श्रेय भारतीय टीम के ऑलराउंडर प्लेयर और गुजरात के कप्तान हार्दिक पंड्या को दिया जा रहा है। इस जीत के बाद हार्दिक की फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ते जा रही है।

यह भी पढ़े : केंद्र में किसान.. ’23’ का अभियान, छत्तीसगढ़ मॉडल Vs बीजेपी का पैंतरा, आखिर किसे है किसानों का फिक्र? 

रवि ने बदला अपना टाइटल

Hardik Pandya’s Jabra fan :  रवि ने अपने पसंदीदा खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के प्रति अपने प्यार को जाहिर करते हुए उनका टाइटल अपनाने का फैसला किया। रवि सैलून चलाते हैं और क्रिकेट के जबरा फैन हैं। आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटन्स के विजेता बनने पर रवि इस कदर खुश हुए कि उन्होंने अपना सैलून एक दिन के लिए फ्री कर दिया। रवि ने सैलून में आए ग्राहकों का मुफ्त में हेयर कट और शेविंग की।

यह भी पढ़े : मशहूर सिंगर केके के निधन पर पीएम मोदी समेत दिग्गज नेताओं ने जताया शोक, कहा – गानों के जरिए रहेंगे यादों में 

बदल दिया सेलून का नाम

Hardik Pandya’s Jabra fan :  रवि ने सैलून के बाहर पोस्टर लगा कर इस जीत के जश्न को अनोखे अंदाज में मनाया। नवादा के नगर थाना क्षेत्र के अकौना रोड पर रवि का अपना मेंस पार्लर है। अब क्रिकेट और हार्दिक पांड्या को लेकर उनकी दीवानगी पूरे शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है। उन्होंने अपने सैलून का नाम भी पंड्या जेंट्स पार्लर रख लिया है।

यह भी पढ़े : राजधानी में पीलिया ने दी दस्तक, इस इलाके के आधा दर्जन से ज्यादा लोग हुए बीमार, PWD विभाग की लापरवाही आई सामने 

एक दिन के लिए दी फ्री सेवा

Hardik Pandya’s Jabra fan :  पार्लर के संचालक रवि पांड्या ने खुशी का इजहार करते हुए बताया कि गुजरात टाइटन्स उनकी पसंदीदा टीम थी क्योंकि उनके पसंदीदा खिलाड़ी हार्दिक इसके कप्तान थे। टाइटन्स की शानदार जीत के बाद रवि ने यह अनोखी पहल की और सोशल मीडिया पर रवि सैलून में मुफ्त सेवा का ऐलान कर दिया। इसके बाद सुबह से ही लोग उसके पार्लर में आने लगे।

रवि ने बताया कि अकौना बाजार में उनका मेंस पार्लर है जिसे वो कई वर्षों से चला रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं हार्दिक भाई का बहुत बड़ा फैन हूं इसलिए उनके टाइटल को अपना टाइटल बनाया और गुजरात की टीम से मैं दिल से जुड़ा हुआ था। जीत की इस खुशी में मैंने एक दिन लोगों को फ्री में सेवा दी है। रवि की हार्दिक पांड्या से मिलने की दिली ख्वाहिश है।