In a fit of rage, the husband attacked the wife, hit the ax on the neck ..

तैश में आकर पति ने किया पत्नी पर वार, गर्दन पर मारी कुल्हाड़ी..

In a fit of rage, the husband attacked the wife, hit the ax on the neck : राजस्थान के सीकर में शनिवार को एक युवक ने अपनी पत्नी की कथित तौर पर कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। पत्नी की गर्दन पर कुल्हाड़ी चलाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Edited By: , May 21, 2022 / 08:51 PM IST

जयपुर ।  राजस्थान के सीकर में शनिवार को एक युवक ने अपनी पत्नी की कथित तौर पर कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। पत्नी की गर्दन पर कुल्हाड़ी चलाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार आरोपी युवक धर्मेंद्र ने अपनी पत्नी पूजा (25) पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। कुल्हाड़ी के गर्दन पर लगने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रतन लाल भार्गव ने बताया कि पत्नी की हत्या के बाद आरोपी चिल्लाते हुए रेलवे ट्रैक की ओर भागने लगा कि वह आत्महत्या करने जा रहा है, लेकिन वह पकड़ा गया।

यह भी पढ़ें:  नर्मदा लिंक परियोजना पर लगा ग्रहण, इस राज्य की सरकार ने किया रद्द करने का फैसला, आदिवासी समुदाय लंबे समय से कर रहे थे विरोध… 

उन्होंने कहा कि प्राथमिक जांच से पता चलता है कि पति-पत्नी के बीच विवाद था और अक्सर झगड़ा होता था। भार्गव ने बताया कि शनिवार सुबह उनके बीच तीखी नोकझोंक हुई और तैश में आकर धर्मेंद्र ने पत्नी की हत्या कर दी। अधिकारी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और शव को पोस्टमार्टम के बाद महिला के माता-पिता को सौंप दिया गया है।

यह भी पढ़ें:  कार्तिक आर्यन ने कंगना को चटाई धूल, पहले दिन ‘भूल भुलैया 2’ ने की ‘धाकड़’ कमाई… 

 

#HarGharTiranga