कार्तिक आर्यन ने कंगना को चटाई धूल, पहले दिन ‘भूल भुलैया 2’ ने की ‘धाकड़’ कमाई…

Karthik Aryan dusted Kangana on the mat, 'Bhool Bhulaiyaa 2' earned : बीते शुक्रवार बॉलीवुड की दो फिल्मों ने एक साथ सिनेमाघरों में दस्तक दी। दोनों ही फिल्म को फैंस का प्यार मिल रहा हैं। कार्तिक आर्यन की फिल्म भूलभूलैया 2 दर्शकों के बीच छाई हुई हैं।

Edited By: , May 21, 2022 / 06:35 PM IST

मुंबई । बीते शुक्रवार बॉलीवुड की दो फिल्मों ने एक साथ सिनेमाघरों में दस्तक दी। दोनों ही फिल्म को फैंस का प्यार मिल रहा हैं। कार्तिक आर्यन की फिल्म भूलभूलैया 2 दर्शकों के बीच छाई हुई हैं। वहीं कंगना के फैंस उनकी फिल्म को धाकड़ ओपनिंग देने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें:  कटौती का ‘करंट’…बिजली पर बवाल…अभी भी बिजली और कोयला संकट की स्थिति बरकरार या विपक्ष की कोरी सियासत?

‘भूल भुलैया 2’ ने पहले दिन न केवल ताबड़तोड़ कमाई की, बल्कि अपने साथ रिलीज हुई कंगना रनौत की ‘धाकड़’ को भी बुरी तरह पस्त कर दिया। ‘भूल भुलैया 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई करते हुए खुद कार्तिक आर्यन की पिछली फिल्मों का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया, साथ ही उनकी हाइएस्ट ओपनर में भी शामिल हो गई।

यह भी पढ़ें: दंतेवाड़ा : 50 महिलाएं बना रहीं 11 किमी लंबी चुनरी, टूटेगा मंदसौर का वर्ल्ड रिकॉर्ड…

ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक कार्तिक की हॉरर कॉमेडी फिल्म ने पहले दिन 14 करोड़ की शानदार ओपनिंग ली। जिसे शानदारज बिजनेस कहा जा सकता है। ‘भूल भुलैया 2’ बिग बजट फिल्म नहीं थी। दूसरी तरफ ‘धाकड़’ की बात करें तो बॉक्स ऑफिस पर कंगना रनौत की फिल्म का जलवा फुस्स रहा। फिल्म 1 करोड़ रुपये तक भी नहीं पहुंच पाई।