Father Rapes Daughter: in alwar a father rapes her own daughter and damages her private part

इंसानियत शर्मसार, पिता ने 9 साल की बेटी से किया दुष्कर्म, प्राइवेट पार्ट को जख्मी कर लगवा दिए टांके

Father Rapes Daughter: अलवर में एक पिता ने अपनी ही 9 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म कर। उसके प्राइवेट पार्ट को भी नुकसान पहुंचाया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : October 22, 2022/11:36 pm IST

Father Rapes Daughter: अलवर। आए दिन रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आते रहती है। ऐसी ही एक खबर फिर सामने आई है। बहरोड क्षेत्र के एक गांव में पिता पर अपनी ही 9 वर्ष की नाबालिक बेटी के साथ दुष्कर्म का आरोप है। आरोपी पिता ने 5 दिन पहले नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया। बाद में उसके प्राइवेट पार्ट में जख्म होने के बाद उसे निजी अस्पताल में ले जाकर टांके लगाने पड़े। 5 दिन तक मामले को दबाए रखा। इस दौरान पीड़िता की मां को जानकारी होने के बावजूद उसने चुप्पी साधे रखी।

आखिरकार ग्रामीणों को मामले की जानकारी हुई, तब उन्होंने अलवर चाइल्ड लाइन टोल नंबर 1080 पर मामले की शिकायत की। उसके बाद चाइलड लाइन अलवर के संयोजक ने बहरोड़ थाने में मामला दर्ज कराया।

जानकारी के अनुसार, गुरुवार को पुलिस थाना बहरोड में समन्वयक चाइल्ड लाइन के संयोजक अलवर के मुकेश कुमार ने मामला दर्ज करवाया हैं। बताया कि गुरुवार सुबह करीब 11 बजे सूचना मिली कि बहरोड़ के एक गाँव में एक नाबालिक लड़की के साथ उसके पिता ने 5 दिन पहले गलत काम किया था। बालिका के निजी अंगों पर चोट आई थी। बालिका के निजी अंगों पर आई चोटों पर ग्राम में निजी डॉक्टर ने टांके लगवा दिए गए थे। सूचना के आधार पर चाइल्ड लाइन टीम व पुलिस थाना टीम बहरोड गाँव में पहुंची। बच्ची कक्षा 4 की छात्रा है और घर में उसकी मां और दो छोटे भाई हैं।

read more : देवी-देवताओं की तस्वीरें नदी में कीं प्रवाहित, 250 दलित परिवारों ने त्यागा हिंदू धर्म, सामने आई ये बड़ी वजह 

आरोपी पिता मजदूरी का कार्य करता है। पीड़ित नाबालिग के प्राइवेट पार्ट पर गंभीर चोटें लगने के बाद उसकी सर्जरी करके टांके लगाए गए हैं और उसके बाद उसकी मां और परिवार के लोग मामले पर चुप्पी साधे रहे। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत और 376 आईपीसी की धाराओं में मामला दर्ज किया है। भैरव डीएसपी आनंदराव को जांच सौंपी गई है।

बहरोड थाना अधिकारी वीरेंद्र पाल विश्नोई ने बताया कि चाइल्डलाइन अलवर की टीम ने मामला दर्ज कराया है। इसके आधार पर पीड़ित नाबालिक का मेडिकल करवाया गया है और आरोपी पिता की तलाश की जा रही है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें