In civil hospital, doctors delivered children under the light of mobile torch

गर्भवती महिला के साथ डॉक्टरों ने किया ऐसा सुलूक, सुनकर हो जाएंगे गुस्से से लाल , भाई ने बताया – अंधेरे में उन्होंने मेरी बहन….

गर्भवती महिला के साथ डॉक्टरों ने किया ऐसा सुलूक, सुनकर हो जाएंगे गुस्से से लाल : In civil hospital, doctors delivered children under the light of mobile torch

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : September 10, 2022/7:47 am IST

उत्तर प्रदेश । doctors delivered children under the light of mobile torch यूपी के सोनभद्र इलाके से एक ऐसी खबर निकल कर सामने आई है। जिसे सुनने के बाद लोगों के होश उड़ गए। यहां के डाक्टरों ने गर्भवकी महिला के साथ ऐसा सुलूक किया। जिसे सुनने के बाद आप भी गुस्से से लाल हो जाएंगे।

यह भी  पढ़े  :  छत्तीसगढ़ समेत इन प्रदेशों में जमकर बरसेंगे बदरा, येलो अलर्ट जारी, गरज-चमक के साथ बिजली गिरने की संभावना 

दरअसल सोनभद्र के सिविल अस्पताल में बिजली न होने की वजह से डॉक्टरों ने कथित तौर पर मोबाइल टॉर्च की रोशनी में बच्चों की डिलीवरी की। पीड़िता के भाई ने बताया, “बिजली जाने की वजह से अंधेरे में मेरी बहन की डिलीवरी हुई। यहां जनरेटर वगैहर सब है लेकिन उसके बाद भी ऐसा हुआ।

यह भी  पढ़े  :  गर्भवती महिला के साथ डॉक्टरों ने किया ऐसा सुलूक, सुनकर हो जाएंगे गुस्से से लाल , भाई ने बताया – अंधेरे में उन्होंने मेरी बहन….

वहीं मामले के संबंध में CMO अशोक कुमार, सोनभद्र ने कहा बिजली जाने और जनरेटर चालू करने के बीच के समय में यह डिलीवरी हुई थी। ऐसा आगे न हो इसलिए हमने प्रसव केंद्र में एक इनवर्टर की व्यवस्था कर दी है। यहां सोलर पैनल भी है जो काफी सयम से खराब है जिसकी सूचना अभी मिली है। इसको जल्द ठीक कराया जाएगा।

 
Flowers