अधिकारी आए दिन करता था नाबालिग के साथ ये गंदा काम, ऐसे हुआ घटना का खुलासा, सुनाई पूरी आपबीती |

अधिकारी आए दिन करता था नाबालिग के साथ ये गंदा काम, ऐसे हुआ घटना का खुलासा, सुनाई पूरी आपबीती

Officer raped a minor in Delhi : राजधानी दिल्ली के वीमेन एंड चाइल्ड डेवलपमेंट के वरिष्ठ अधिकारी, जिसने अपने हीं दोस्त की बेटी के साथ बलात्कार किया

Edited By :   Modified Date:  August 22, 2023 / 04:03 PM IST, Published Date : August 22, 2023/4:03 pm IST

Officer raped a minor in Delhi : नई दिल्ली। जब हैवानियत की हदें पार हो जाती है तो इंसान दरिंदा बन जता है। ऐसे लोग रिश्ते तो दूर, बल्कि इंसानियत, समाज और विश्वास जैसे चीजों को भी अहमियत नहीं देते। आप आए दिन दुष्कर्म की खबरें सुनते होंगे, उन खबरों का सारांश हैवानियत और दरिंदगी ही होता है। आज हम बता रहे हैं एक ऐसी घटना जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। जहां एक नाबालिग के साथ अधिकारी ने घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। वो सारी हदें, रिश्ते-नाते और इंसानियत को अपने पैरों तले कुचल देता है।

Read more : World Cup 2023 : एशिया कप से ही हो विश्व कप टीम का चयन, पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने दिया ये सुझाव 

दोस्त की बेटी के साथ बलात्कार

Officer raped a minor in Delhi : ये घटना है राजधानी दिल्ली के वीमेन एंड चाइल्ड डेवलपमेंट के वरिष्ठ अधिकारी, जिसने अपने हीं दोस्त की बेटी के साथ बलात्कार किया और एक बार नहीं बल्कि बार बार या ऐसा मानो हर रोज किया। ये खबर है बुरारी की रहने वाली एक 17 साल की मासूम बच्ची की जिसके सपनों की उड़ान भरने से पहले उसके पंख काट दिए गए। दरअसल बात तब शुरू हुयी जब शहर के एक चर्च में बच्ची के परिवार की मुलाकात दिल्ली के वीमेन एंड चाइल्ड डेवलपमेंट के अधिकारी के परिवार से हुई।

 

बच्ची के पिता भी एक सरकारी अधिकारी थे जिसके कारण दोनों परिवारों के बीच ज्यादा गहरी दोस्ती हो गयी। दोनों परिवारों का अक्सर मिलना जुलना, उठना बैठना साथ होने लगा। अचानक 2020 में, कोरोना काल के दौरान बच्ची के पिता का देहांत हो गया। पिता के जाने से बच्ची के परिवार पर आफत छा गया, उनकी आर्थिक स्तिथि भी ख़राब हो गयी। उनके हालातों को देखते हुए पिता के दोस्त और उनकी पत्नी ने बच्ची की माँ को ऑफर दिया कि आप अपनी बच्ची को हमारे साथ दिल्ली भेज दो ताकि वो दिल्ली में हमारे साथ रहकर अपनी आगे की पढ़ाई बेहतर तरीके से कर पाए। माँ ने अपने हालात देखते हुए अपनी बच्ची को उनके साथ भेजने का फैसला किया। लेकिन उन्हें क्या पता था कि ये फैसला बच्ची की ज़िंदगी बर्बाद कर के रख देगा।

Read more : प्यार की कोई उम्र नहीं होती… 110 साल के शख्स को हुआ इश्क, 55 साल छोटी दुल्हन से रचाई चौथी शादी 

ऐसे हुआ खुलासा

जब नाबालिग वापस अपने गांव गई तब एक दिन अचानक से उसे पैनिक अटैक आया। दर्द के कारण परिजनों ने तुरंत ही अस्पताल में इलाज करवाया जहां डॉक्टरों ने काउं​सलिंग सेशन लिया। तब नाबालिग ने इस बात का खुलासा किया कि कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया गया है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें