50 year old woman raped in Delhi

Crime News : 5 बच्चों की मां बनी हवस का शिकार..! चिल्लाती रही पीड़िता और आरोपी करता रहा ये गंदा काम..

50 year old woman raped in Delhi: आरोपी ने सबसे पहले महिला को बंधक बनाकर जमकर पीटा और उसके बाद दुष्कर्म किया।

Edited By :   Modified Date:  November 20, 2023 / 09:36 AM IST, Published Date : November 20, 2023/9:34 am IST

50 year old woman raped in Delhi : नई दिल्ली। दिल्ली से हत्या, दुष्कर्म जैसे मामले में लगातार सामने आ रहे है। उत्तर-पूर्वी दिल्ली के ज्योति नगर इलाके से और सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां 5 बच्चों की मां हवस की शिकार बन गई। आरोपी ने सबसे पहले महिला को बंधक बनाकर जमकर पीटा और उसके बाद दुष्कर्म किया। जिसके बाद आरोपी ने महिला को अर्द्धनग्न और अचेत अवस्था में छोड़कर भाग गए। पीड़िता जैसे तैसे थाने पहुंची और पुलिस को पूरी आपबीती सुनाई। पुलिस ने मामले को गंभीरत से लेते हुए मामला दर्ज किया और आरोपी याकूब को गिरफ्तार कर लिया।

read more : Upcoming Jobs in India: Dell, HP, Foxconn and Lenovo कंपनियों में नौकरी का सुनहरा अवसर, मिलने जा रही 50 हजार नौकरियां, आएगा निवेश 

50 year old woman raped in Delhi : जानकारी के अनुसार, पीड़ित महिला परिवार के साथ जौहरीपुर, करावल नगर में रहती है। उसके पांच बच्चे हैं। वह घरों में खाना बनाने का काम करती है। 14 नवंबर की सुबह वह घर से काम पर निकली थी। इसके बाद वह वापस नहीं लौटी। अगले दिन ज्योति नगर इलाके में स्थानीय लोगों ने पीड़िता को सड़क पर अर्द्धनग्न हालत में अचेत देखा।

 

मामले की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। पुलिस ने महिला को पास के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों द्वारा उसका इलाज किया गया। स्वास्थ्य में सुधार होने के बाद पीड़िता ने शुक्रवार को पुलिस को अपना बयान दिया। महिला के बयान के आधार पर पुलिस ने इस संबंध में दुष्कर्म का मामला दर्ज कर शनिवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp