In-laws made bride naked Before Suhagrat.

आपकी बेटी तो किन्नर है…! सुहागरात से पहले ससुराल वालों ने नई नवेली दुल्हन के उतरवाए कपड़े, की जांच

आपकी बेटी तो किन्नर है...! सुहागरात से पहले ससुराल वालों ने नई नवेली दुल्हन के उतरवाए कपड़े, की जांच! bride naked Before Suhagrat

Edited By :   Modified Date:  June 2, 2023 / 04:23 PM IST, Published Date : June 2, 2023/4:23 pm IST

आगरा: bride naked Before Suhagrat मोहब्बत की नगरी कहे जाने वाले आगरा शहर से शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। मामले को जानकर आप भी कह उठेंगे कि क्या देश में मानवता खत्म हो चुकी है जो इंसान सभी हदों को पार कर जा रहे हैं। दरअसल मामला ऐसा ही शादी के दूसरे ही दिन ससुराल वालों ने बहू के लिंग की जांच की है और लिंग जांच के लिए उन्होंने पूरे परिवार के सामने नई नवेली दुल्हन के सारे कपड़े उतरवा दिए। वहीं, लिंग की जांच करने के लिए उन्होंने लड़की को किन्नर करार देते हुए घर से निकाल दिया।

Read More: इस गांव में सुनाई दे रहीं रहस्यमयी आवाजें, ग्रामीण सुनकर हुए हैरान 

bride naked Before Suhagrat मिली जानकारी के अनुसार पूरा मामला आगरा के फतेहाबाद थाना क्षेत्र का है। फतेहाबाद के गांव के रहने वाले व्यक्ति ने 20 मई को अपनी बेटी की शादी इरादत नगर थाना क्षेत्र के रहने वाले युवक के साथ की थी। हैसियत के अनुसार दान-दहेज भी दिया गया था। विदा होकर ससुराल गई बेटी को पांचवे दिन ही वहां से मारपीट करके भगा दिया। मायके आई बेटी ने जब अपने साथ हुए गलत व्यवहार के बारे में मायके वालों को बताया तो वह लोग हैरान रहे गए। इसके बाद नवविवाहिता बेटी को लेकर मायके वाले अपर पुलिस आयुक्त से पास पहुंचे और अपनी परेशानी बताई। शिकायत पर अपर पुलिस आयुक्त ने मुकदमा दर्ज कर जांच करने के आदेश दिए हैं।

Read More: ऐसी कैसी मां! 1 साल की मासूम को कार में ही भूल गई मां, 9 घंटे बाद आया याद फिर… 

पीड़िता का कहना है कि जिस दिन से वह विदा होकर ससुराल में आई थी उसी दिन से उसे दहेज को लेकर ताने मारे जाने लगे थे। ससुराल में मुझे निर्वस्त्र किया गया और फिर मेरे साथ मारपीट करते हुए घर से बाहर निकाल दिया। मामले में पुलिस से शिकायत की गई है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि शादी के अगले दिन (21 मई) वह विदा होकर ससुराल पहुंची। पहले ही दिन ससुराल वालों ने मुझे दहेज को लेकर ताने मारना शुरू कर दिया। तीसरे दिन मुझे घर की महिलाओं के सामने निर्वस्त्र कर दिया। चौथे दिन मेरे साथ जमकर मारपीट की गई और पांचवा दिन आते-आते मुझे बेरहमी से पीटते हुए घर से बाहर यह कहते हुए निकाल दिया गया कि मैं किन्नर हूं।

Read More: केंद्रीय कर्मचारियों के लिए आई बड़ी खुशखबरी, DA में होगा 4 प्रतिशत का इजाफा!… मिलेगी इतनी सैलेरी 

 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक