Inflation hit: Tomato crossed 80 rupees, memes going viral on social media

80 रुपए पार हुआ टमाटर, लोगों ने कहा- ‘प्याज ने दिखाया प्यार, टमाटर ने किया लाल’,

Inflation hit: Tomato crossed 80 rupees, memes going viral on social media : 80 रुपए पार हुआ टमाटर, लोगों ने कहा- 'प्याज ने दिखाया प्यार....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : June 2, 2022/1:15 pm IST

नई दिल्ली। पहले से ही महंगाई की मार झेल रही जनता पर महंगाई का दबाव और तेज होता जा रहा है। पहले पेट्रोल-डीजल, उसके बाद नींबू के दाम ने भी लोगों को जमकर परेशान किया। इसके बाद अब टमाटर के बढ़ते भाव ने लोगों का हाल बेहाल कर दिया है। एक तरफ जहां पेट्रोल-डीजल की कीमतों ने सैर-सपाटों पर असर डाला है तो वहीं टमाटर की बढ़ती कीमतों ने थाली का स्वाद फीका कर दिया है।

 

Koo App

अमीरों वाली फीलिंग आ रही है #Tomatoes #PriceHike

Sukanya Deori (@SukanyaDeori) 2 June 2022

Read More : Bizarre News: इस तस्वीर में कितने जानवर छिपे है? बता दिए तो कहलाएंगे जीनियस

अभी और भी तेजी की संभावना

इतना ही नहीं नींबू और टमाटर क साथ ही अन्य चीजों के बढ़ते दामों ने आम जनता की कमर पर बड़ा प्रहार किया है। पिछले कुछ हफ्तों से टमाटर के दाम में लगातार उछाल देखने को मिल रहा है। हालात ऐसे हैं कि देश के कई हिस्सों में टमाटर की कीमत 80 रुपए प्रति किलोग्राम के पार हो गई है। इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि अभी इसमें और भी तेजी होने की संभावना है।

 

 

Read More : ‘आत्महत्या’ की तरफ बढ़ रहा है हमारा मुल्क, पाकिस्तान को 3 हिस्सों में बांट देगा हिन्दुस्तान: इमरान खान

मीम्स में छाया टमाटर

जहां एक तरफ टमाटर ने लोगों को परेशान कर दिया है वहीं, दूसरी ओर टमाटर की कीमतों में तेज उछाल से सोशल मीडिया पर लोगों ने भी अपना दर्द बाँटना शुरू कर दिया है। सोशल मीडिया पर लोग जमकर मीम्स शेयर कर रहे हैं। किसी का कहना है कि फिलहाल ऐसा लग रहा है, वह चाँद पर पहुँच गया है, तो किसी का कहना है कि इससे कहते हैं असल जिंदगी की अमीरी, तो कोई कहता है कि प्याज़ कभी प्यार दिखाता है और टमाटर हमेशा लाल कर देता है।

 

Read More : Loan Interest Rate Hike: HDFC, ICICI समेत इन बैंकों ने बढ़ाया EMI का बोझ, अब देना होगा ज्यादा ब्याज

 
Flowers