IRCTC Canceled 132 Trains Today: see full list

यात्रीगण कृपया ध्यान दें! भारतीय रेल ने की 134 ट्रेनें रद्द, यात्रा करने से पहले देखें पूरी लिस्ट

IRCTC Canceled 132 Trains Today : IRCTC ने आज बुधवार 23 नवंबर 2022 को 134 ट्रेन रद्द की हैं। यही नहीं 19 ट्रेनों के सोर्स स्टेशन बदले हैं।

Edited By: , November 29, 2022 / 08:07 PM IST

नई दिल्ली। IRCTC Canceled 132 Trains Today :  भारतीय रेल द्वारा दिनप्रतिदिन कई ट्रेनों को रद्द और कुछ ट्रेनों को डाइवर्ट किया जाता है। जिससे यात्रियों के यात्रा करने में कठिन पेरशानी आती है। ऐसे में IRCTC ने आज बुधवार 23 नवंबर 2022 को 134 ट्रेन रद्द की हैं। यही नहीं 19 ट्रेनों के सोर्स स्टेशन बदले हैं और 21 ट्रेनों को शार्ट टर्मिनेट किया है, 18 ट्रेन री शेड्यूल की गई हैं और 21 ट्रेन डाइवर्ट की गई हैं। ऐसे में जिन लोगों को ट्रेनों के रद्द होने की जानकारी नहीं होती है वह स्टेशन पर ही इंतजार करते रहते है।

read more : LPG ग्राहकों को बड़ा तोहफा, फ्री में मिलेंगे इतने सिलेंडर, खाते में आएगी सब्सिडी 

IRCTC Canceled 132 Trains Today :  रद्द की गई ट्रेनों में बड़ी संख्या में स्पेशल ट्रेन, सुपरफास्ट, एक्सप्रेस, मेल और पैसेंजर ट्रेन के अलावा जन शताब्दी जैसी ट्रेन शामिल हैं। इन ट्रेनों से सम्बंधित अधिक जानकारी के लिए रेलवे की आधिकारिक वेबसाइट अथवा NTES पर डिटेल देखें। वहीं रद्द ट्रेनों की पूरी लिस्ट और अधिक जानकारी के लिए पास के रेल्वे स्टेशन पर संपर्क कर सकते है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें