Islamic State appeal Pakistan and Muslim country Terrorist Attack in india

‘भारत में इस्‍लाम की रक्षा करना है, मुस्लिम देश एक साथ करें आतंकवादी हमले’ इस्लामिक स्टेट ने पाकिस्तान सहित इन देशों से की अपील

'भारत में इस्‍लाम की रक्षा करना है, एक साथ करें हमले’! Islamic State appeal to Pakistan and Muslim country for Terrorist Attack in india

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : September 15, 2022/1:54 pm IST

लंदनः Islamic State appeal Terrorist Attack in india आईएसआईएस ने मुस्लिम देशों पर आतंकवादी हमले करने की अपील की है। आईएसआईएस ने जिन देशों से हमले की अपील की है उनमें पाकिस्‍तान, बांग्‍लादेश, फिलीपींस, मलेशिया, इंडोनेशिया और सिंगापुर। आंतकवादी संगठन ने बयान जारी करते हुए मुस्लिम देशो से यह अपील की है। इनसे कहा गया है कि वो भारत के खिलाफ हमलों को एकसाथ मिलकर अंजाम दें।

Read More: Kritika Kamra: सूट-बूट में कृतिका कामरा ने दिखाया जलवा, सिजलिंग लुक फैंस की हुई सिट्टी-बिट्टी गुल 

Islamic State appeal Terrorist Attack in india मिली जानकारी के अनुसार इस्‍लामिक स्‍टेट के प्रवक्‍ता ओर से मंगलवार को एनक्रिप्‍टेड सोशल मीडिया के जरिए यह बयान जारी किया गया है। मुजाहिर ने कहा है कि इस्‍लामिक स्‍टेट का मकसद भारत में इस्‍लाम की रक्षा करना है जहां पर यह लगातार सरकार की तरफ से हो रहे हमलों का निशाना बन रहा है।

Read More: होटल में दो युवकों ने महिला को बनाया हवस का शिकार, नशीला पदार्थ पिलाकर दिया घटना को अंजाम 

मुजाहिर ने कहा, ’डर ने आप सबको खा लिया है और इसलिए अपने धर्म की रक्षा करने में आप सबकी हिम्‍मत खत्‍म हो गई है। साथ ही अब आपके अंदर अपने दुश्‍मन से भी लड़ने की ताकत नहीं बची है।’ मुजाहिर ने अरबी भाषा में 32 मिनट का यह भाषण जारी किया है। इसमें उसने भारत के मुसलमानों को केंद्र में रखा है।

Read More: साउथ सिनेमा का वर्चस्व खत्म कर देगी अक्षय और अजय की ये फिल्म, 700 करोड़ के बजट में हो रही तैयार… 

इसके अलावा पाकिस्‍तान, बांग्‍लादेश, फिलीपींस, मलेशिया, इंडोनेशिया और सिंगापुर में रह रहे मुसलमानों को भी संबोधित किया गया है। इससे पहले इस भाषण के कुछ ही मिनट पहले एक वीडियो जारी किया गया था। इसमें आईएस के आतंकी उन कुर्दिश सैनिकों को मारने की बात कह रहे थे जिन्‍हें युद्धबंदी बनाया गया है। जब से यह आतंकी संगठन सामने आया है तब से ही यह कई लोगों को बेदर्दी से मौत के घाट उतार चुका है।

Read More: सिजलिंग लुक में ‘बेबी डॉल’ ने बिखेरे जलवे, स्टनिंग अवतार से उडज़ा रही फैन्स के होश 

मुजाहिर की स्‍पीच नया उदाहरण है जिसमें भारत के मुसलमानों को देश पर हमले के लिए भड़काया जा रहा है। इससे पहले जुलाई में मारे गए अल-कायदा सरगना अयमान अल-जवाहिरी की तरफ से भी ऐसी ही अपील की गई थी। इस्‍लामिक स्‍टेट ने सत्‍ताधारी भारतीय जनता पार्टी की नेता नुपुर शर्मा को भी ईशनिंदा की वजह से हिंसा का शिकार बनाने की बात कही। साथ ही उसने राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली में बड़े पैमाने पर सांप्रदायिक हिंसा की भी धमकी दी है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक