IT मंत्रालय के वैज्ञानिक ने सातवीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

IT Ministry scientist commits suicide : दिल्ली में शास्त्री भवन में उस वक्त हड़कंप मच गया जब सूचना एवं प्रौद्योगिकी मंत्रालय में कार्यरत एक

Edited By: , May 23, 2022 / 06:52 PM IST

नई दिल्ली। IT Ministry scientist commits suicide : दिल्ली में शास्त्री भवन में उस वक्त हड़कंप मच गया जब सूचना एवं प्रौद्योगिकी मंत्रालय में कार्यरत एक वैज्ञानिक ने सातवीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। घटना की जानकरी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लहूलुहान हालत में वैज्ञानिक को अस्पताल पहुंचाया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

यह भी पढ़े : महिला कर्मचारी के पति को SDM साहब ने जड़ा तमाचा, पत्नी के बदले कर रहा था काम, वायरल हुआ वीडियो

 

गेट नंबर दो के सामने पाया गया शव

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली में शास्त्री भवन की सातवीं मंजिल से कूदकर सूचना एवं प्रौद्योगिकी मंत्रालय में कार्यरत 55 वर्षीय वैज्ञानिक ने आत्महत्या कर ली। मृतक व्यक्ति की पहचान पश्चिमी दिल्ली के पीरागढ़ी के निवासी राजेश मलिक के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा कि शव शास्त्री भवन के गेट नंबर दो के सामने पाया गया, जिसमें केंद्र सरकार के कई मंत्रालय हैं।

यह भी पढ़े : टोक्यो में पीएम मोदी ने किया भारतीय प्रवासियों को संबोधित, कहा- जापान हमारी इस क्षमता के निर्माण में एक महत्वपूर्ण भागीदार 

डीसीपी ने दी जानकारी

डीसीपी अमृता गुगुलोथ ने कहा कि आज शास्त्री भवन से एक व्यक्ति के कूदने के बारे में सूचना मिली थी। जब स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची, तो उस व्यक्ति की पहचान राकेश मलिक के रूप में हुई। डीसीपी ने कहा कि संसद मार्ग थाने के अधिकारियों की एक टीम और एम्बुलेंस के साथ एक क्राइम टीम मौके पर पहुंची। आगे की जांच जारी है और कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़े : Weather update: प्रदेश के 9 जिलों के लिए अलर्ट जारी, अगले 4 घंटे में बारिश के साथ चलेगी तेज आंधी