It rained heavily in Delhi, IMD alerted

अचानक बदला मौसम का मिजाज! राजधानी में झमाझम हुई बारिश, मौसम विभाग ने किया अलर्ट

Rain Alert in Delhi : दिल्ली में शुक्रवार को फिर बारिश हुई। मौसम विभाग ने ओलावृष्टि का अनुमान जताया है:delhi weather update

Edited By :   Modified Date:  March 31, 2023 / 02:06 PM IST, Published Date : March 31, 2023/2:06 pm IST

Rain Alert in Delhi : नई दिल्ली। दिल्ली में शुक्रवार को फिर बारिश हुई। मौसम विभाग ने ओलावृष्टि का अनुमान जताया है। भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने बताया कि राष्ट्रीय राजधानी में मौसम ठंडा बना हुआ है और न्यूनतम तापमान सामान्य से एक डिग्री कम 16.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। अधिकतम तापमान 27 डिग्री के आसपास रहने की संभावना है।

Rain Alert in Delhi : आईएमडी के एक अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार को ओलावृष्टि के साथ बारिश की संभावना है। राष्ट्रीय राजधानी में बृहस्पतिवार को हुई बारिश के कारण अब भी सड़कों पर जलभराव है। दिल्ली में पिछले 24 घंटे में 16 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गयी।

read more : राहुल गांधी की सांसदी खत्म होने के बाद देश में विरोध प्रदर्शन जारी, राजधानी में भी होगा आंदोलन

Rain Alert in Delhi : राष्ट्रीय राजधानी में बृहस्पतिवार को लगातार दूसरे दिन तेज हवाओं के साथ बारिश हुई थी। दिल्ली के मुख्य मौसम केंद्र सफदरजंग वेधशाला ने बृहस्पतिवार को सुबह साढ़े आठ बजे से रात साढ़े आठ बजे के बीच 5.8 मिलीमीटर बारिश दर्ज की। पालम वेधशाला ने 1.1 मिमी. बारिश जबकि लोधी रोड और रिज वेधशाला ने क्रमश: 7.6 मिमी और 4.5 मिमी बारिश दर्ज की।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें