jai ram thakur said congress party not handling workers

कांग्रेस से पार्टी नहीं संभल रही, तो देश क्या संभालेंगे? इस राज्य के मुख्यमंत्री ने किया करारा प्रहार

कांग्रेस से पार्टी नहीं संभाल रही, तो देश क्या संभालेंगे? jai ram thakur said congress party not handling workers what will they

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : October 1, 2021/10:11 pm IST

थुनाग: पंजाब सहित कई कांग्रेस शासित राज्यों में पार्टी नेताओं के बीच खींचतान लगातार जारी है। कांग्रेस पार्टी के नेताओं के बीच अंतर्कलह को लेकर लगातार सियासी बयानबाजी भी जारी है। इसी कड़ी में हिमाचल प्रदेश के मुख्यमुत्री जयराम ठाकुर ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेसियों से पार्टी तो संभल नहीं रही, देश क्या संभालेंगे?

Read More: गोबर के बिजली से चलेंगी रूरल इंडस्ट्रियल पार्क की मशीनें, सीएम भूपेश कल करेंगे परियोजना का शुभारंभ 

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर शुक्रवार को मंडी जिला के सराज हलके के बगस्याड़ में मंडल भाजपा की बैठक में उपस्थित पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेसशासित राज्यों के हालात किसी से छिपे नहीं हैं। हिमाचल में भी कांग्रेस के यही हाल हैं। कांग्रेसियों से पार्टी तो संभल नहीं रही, देश क्या संभालेंगे। हार के डर से कांग्रेसी नेता मैदान छोड़ कर भाग रहे हैं। मुख्यमंत्री बनने का सपना देखने वाले कांग्रेसी नेता कनिष्ठ नेताओं को अपने से ज्यादा सशक्त बता रहे हैं।

Read More: आंगन में नहा रही युवती का वीडियो बना रहा था युवक, मना करने पर मच गया बवाल

2017 के विधासभा चुनाव में कांग्रेस ने कई हथकंडे अपनाए, लेकिन जनता के आगे एक नहीं चली। प्रदेश सरकार के चार साल पूरे होने वाले हैं, मगर विपक्ष के पास सरकार के खिलाफ कहने को कुछ नहीं है। केंद्र में भी मोदी सरकार को साढ़े सात साल होने वाले हैं। कांग्रेस के शासन में विकास के बजाय भ्रष्टाचार व घोटालों की बातें ज्यादा सुनने को मिलती थी। इससे देश की छवि दुनिया भर में खराब हुई थी।

Read More: कांग्रेस ने विधायक को नोटिस जारी कर कहा ‘भाजपा के एजेंट’ की तरह कार्य कर रहे है आप… यहां का है मामला