Jeet adani got engaged

अडानी के घर में गूंजेगी शहनाई, छोटे बेटे जीत की हुई सगाई, इस हीरा कारोबारी की बेटी के साथ लेंगे फेरें

Edited By :   Modified Date:  March 14, 2023 / 05:26 PM IST, Published Date : March 14, 2023/5:26 pm IST

Jeet adani got engaged: Ahmadabad अडानी समूह के अध्यक्ष गौतम अडानी के छोटे बेटे जीत अडानी की सगाई एक हीरा व्यापारी की बेटी दिवा जैमिन शाह से हो गई हैं। अहमदाबाद में हुए सगाई समारोह में सिर्फ करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों ने भाग लिया। हीरा व्यापारी जैमिन शाह की बेटी को दिवा जैमिन शाह के नाम से जाना जाता है। वह हीरा कारोबार सी दिनेश एंड को-प्राइवेट लिमिटेड के मालिक हैं।

आखिर सदन में क्यों भावुक हो उठे JCC विधायक धर्मजीत सिंह? कह दी अपनी जिंदगी से जुड़ी यह गहरी बात

उनकी मुंबई और सूरत में हीरा कंपनी का कारोबार हैं। इसकी स्थापना दिनेश शाह और चीनू दोशी ने की थी। उनके सगाई समारोह से जारी की गई तस्वीरों में एक जोड़े को पेस्टल रंगों में पारंपरिक कपड़े पहने हुए देखा जा सकता है।

Video: सूअर के हमले का हैरान कर देने वाला Footage, सड़क पर खेल रहे बच्चे को बनाया शिकार, आप भी देखें

Jeet adani got engaged: बता दे लो गौतम अडानी के छोटे बेटे जीत ने पेन्सिलवेनिया स्कूल ऑफ इंजीनियरिंग एंड एप्लाइड साइंसेज विश्वविद्यालय से अपनी पढ़ाई पूरी की हैं। वह अब कंपनी के ग्रुप फाइनेंस के उपाध्यक्ष के रूप में कार्य करते हैं वह 2019 में अदानी समूह में शामिल हुए थे। जीत अडानी ने समूह सीएफओ के कार्यालय में अपना करियर शुरू किया था। उन्होंने पूंजी बाजार, जोखिम और शासन नीति और रणनीतिक वित्त का अध्ययन किया है। फ़िलहाल जीत अडानी की शादी कब और कहा होगी इसका खुलासा नहीं हो सका हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers