jija dies while dancing at sali wedding

साली की शादी में नाच रहा था जीजा, तभी अचानक हो गया ये कांड, पूरे परिवार में मचा हड़कंप

साली की शादी में नाच रहा था जीजा, तभी अचानक हो गया ये कांड, पूरे परिवार में मचा हड़कंप! jija dies while dancing at sali wedding

Edited By :   Modified Date:  September 27, 2023 / 09:16 PM IST, Published Date : September 27, 2023/9:16 pm IST

सिरोही। jija dies while dancing at sali wedding शादी के समय घर समेत पूरे रिश्तेदारों में खुशियों को माहौल रहता है। ऐसे में सबसे ज्यादा एंजॉय रिश्तेदार ही करते है। ऐसा ही मामला राजस्थान में देखने को मिला। जहां अपनी साली की शादी में जीजा ने जमकर डांस किया। लेकिन शादी की खुशियां उस वक्त मातम में बदल गई जब अचानक डांस करते करते जीजा की अचानक मौत हो गई। इस खबर से पूरे परिवार में हड़कंप मच गया।

Read More: Damoh News:जिले में बढ़ रहा अपराधियों का आतंक, एक ही दिन में अलग-अलग जगहों पर युवकों पर किया चाकू से हमला

jija dies while dancing at sali wedding मिली जानकारी के अनुसार, मामला राजस्थान के सिरोही जिले का है। दरअसल, युवक अपनी साली की शादी में अपने पत्नी संग डीजे में डांस कर रहा था। तभी अचानक जमीन पर गिर गया। आनन फानन में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले युवक ने दम तोड़ दिया।

Read More: Rajiv Gandhi Kisan Nyay Yojana: किसान न्याय योजना की किस्त को लेकर आया बड़ा अपडेट, सुनकर खुशी से झूम उठेंगे किसान 

साली की शादी में डांस कर रहा था जीजा

आपको बता दें कि युवक पूरण सिंघाड़िया सोजत सिटी के जटियान का बास (पाली) का रहने वाला था। फिलहाल पत्नी और बेटे के साथ उदयपुर में रहते था। साली की शादी में शामिल होने उदयपुर से सिरोही आया हुआ था। उनके जीजा गजेंद्र सिंघाड़िया ने बताया कि उनके मामा केवलचंद जलोटिया सिरोही के महिला थाने में एएसआई हैं।

Read More: राजधानी रायपुर में बनेगा सर्वसुविधायुक्त भवन, सीएम भूपेश ने मार्डन तहसील भवन का किया भूमिपूजन 

पत्नी के साथ डांस करने का वीडियो भी हुआ वायरल

आपको बता दें कि साली की शादी में डांस कर रहे मृतक पूरण सिंघाड़िया अपनी पत्नी के साथ डीजे में डांस कर रहा था। जिसका वीडियो भी अब सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि वो डांसते करते अचानक गिर पड़ता है। तभी आनन फानन में लोग उन्हें अस्पताल ले गए, लेकिन रास्ते में पूरण सिंघाड़िया ने दम ​तोड़ दिया।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp