terrorist killed in encounter | Jammu and Kashmir: One terrorist killed in e

जम्मू कश्मीर : मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर, अन्य गिरफ्तार, पिस्तौल, ग्रेनेड बरामद

Jammu and Kashmir: One terrorist killed in encounter Other arrested, pistol, grenade recoveredजम्मू कश्मीर : मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर, अन्य गिरफ्तार, पिस्तौल, ग्रेनेड बरामद

: , August 7, 2021 / 04:19 PM IST

श्रीनगर, सात अगस्त। जम्मू कश्मीर के बडगाम जिले में शनिवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक अज्ञात आतंकवादी मारा गया जबकि एक अन्य फरार हो गया हालांकि बाद में उसे पुलवामा में गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने बडगाम जिले के मोचुवा इलाके में घेराबंदी और तलाश अभियान शुरू किया था। उन्होंने बताया कि आतंकवादियों के सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाने के बाद तलाश अभियान मुठभेड़ में बदल गया और इस दौरान सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की।

Read More News: रायपुर में एक ही दिन में 70 हजार से अधिक चिटफंड निवेशकों ने किया आवेदन, अब तक मिले 86834 आवेदन

अधिकारी ने बताया, ‘‘मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया। मारे गए आतंकवादी के पास से एक राइफल और एक पिस्तौल बरामद हुई है।’’ उन्होंने बताया कि मारे गए आतंकवादी की पहचान और वह किस आतंकवादी समूह से संबद्ध था, इसकी पुष्टि की जा रही है। उन्होंने बताया कि इलाके में तलाश अभियान अभी जारी है।

Read More News:  आरक्षक ने दौड़ाकर आरोपी को पकड़ा, तो पुलिसकर्मी को ही चाकू मारकर फरार हुआ शातिर, लेकिन कानून के लंबे हाथ से धर दबोचा

कश्मीर जोन के पुलिस महानिरीक्षक (आईजीपी) विजय कुमार ने बताया कि मुठभेड़ स्थल से फरार हुए अन्य आतंकवादी को पुलवामा जिला के ख्रीयू इलाके से गिरफ्तार किया गया। कुमार ने बताया कि आतंकवादी को एक ट्रक ड्राइवर मोचुवा से ख्रीयू ले गया था, ड्राइवर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि ट्रक से एक पिस्तौल और ग्रेनेड बरामद हुआ है।

 

 

#HarGharTiranga