#CAA: प्रदर्शनकारियों से कंगना रनौत का सवाल, कहा- किसने दिया आपको देश की संपत्ति को जलाने का अधिकार? | Kangana Ranaut Ask to Protesters who protest on CAA- who gives you the right to burn buses?

#CAA: प्रदर्शनकारियों से कंगना रनौत का सवाल, कहा- किसने दिया आपको देश की संपत्ति को जलाने का अधिकार?

#CAA: प्रदर्शनकारियों से कंगना रनौत का सवाल, कहा- किसने दिया आपको देश की संपत्ति को जलाने का अधिकार?

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:03 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:03 pm IST

मुंबई: नागरिकता संशोधन कानून को लेकर पूरे देश में प्रदर्शन लगातार जारी है। वहीं, इस कानून को लेकर कुछ जगहों में प्रदर्शनकारी हिंसा पर उतारू हो गए थे। हिंसक प्रदर्शन के चलते कई राज्योें में एक दर्जन से अधिक लोगों की मौत हो गई और सौकड़ों लोग घायल हो गए हैं। देश के राजनीतिक दलों के नेताओं की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं इस कानून पर आ रही है। बॉलीवुड के भी कलाकारों ने भी इस कानून को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। इसी बीच बॉलीवुड की क्विन कंगना रनौत ने सीएए को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Read More: केशकाल घाट से पहले अनियंत्रति होकर पलटी यात्रियों से भरी बस, मची अफरातफरी

सोमवार को मीडिया से बात करते हुए कंगना रनौत ने कहा है कि जब आप किसी भी चीज का विरोध करते हैं, तो सबसे पहले इस बात का ध्यान रखें कि आप हिंसक न हों। हमारे देश में केवल 4 प्रतिशत लोग ऐसे हैं, जो टैक्स का भुगतान करते हैं। इसके बाद बाकी बचे लोग वास्तव में उन पर निर्भर करते हैं। ऐसे में आपको देश की संपत्ती बसों, ट्रेनों को जलाने और हंगामा करने का अधिकार कौन देता है?

Read More: राज्यपाल की मौजूदगी में किफ 2019 का समापन, समारोह में फिल्मी हस्तियों ने भी की शिरकत

Read More: नगरीय निकाय चुनाव 2019: आज आएगा 151 निकायों का परिणाम, सुबह 9 बजे से शुरू होगी मतगणना