Karnataka will remain closed today

Karnataka Bandh: आज बंद रहेगा प्रदेश, इस मामले पर प्रशासन ने ​​लिया फैसला, लागू हो सकती है धारा 144…

Karnataka will remain closed today कन्नड़ समर्थकों और किसान संगठनों ने आज के लिए कर्नाटक बंद का आह्वान किया है।

Edited By :   Modified Date:  September 29, 2023 / 08:05 AM IST, Published Date : September 29, 2023/8:05 am IST

Karnataka will remain closed today : तमिलनाडु। तमिलनाडु को कावेरी का पानी छोड़े जाने के विरोध में कन्नड़ समर्थकों और किसान संगठनों ने आज के लिए कर्नाटक बंद का आह्वान किया है। इससे खासकर राज्य के दक्षिणी हिस्से में सामान्य जनजीवन प्रभावित हो सकता है। कर्नाटक रक्षणा वेदिके, कन्नड़ चालुवली (वटल पक्ष) और विभिन्न किसान संगठनों समेत प्रमुख संगठन ‘कन्नड़ ओक्कुटा’ ने सुबह से शाम तक राज्यव्यापी बंद का आह्वान किया है। हालांकि, बेंगलुरु पुलिस ने शहर में किसी भी तरह के बंद की अनुमति नहीं दी है और बड़ी सभाओं पर प्रतिबंध के साथ ही धारा 144 लागू होने की भी संभावना है।

read more: CG Weather Update: अगले 24 घंटों में फिर एक्टिव होगा मानसून, आज प्रदेश के कुछ हिस्सों में बारिश के साथ बिजली गिरने की संभावना… 

कर्नाटक बंद को लेकर पुलिस ने क्या कहा?

Karnataka will remain closed today : बेंगलुरु पुलिस ने कहा कि 29 सितंबर को कर्नाटक में कई संगठन तमिलनाडु को कावेरी जल छोड़े जाने के विरोध में राज्यव्यापी बंद के लिए एकजुट हो रहे हैं। पुलिस कमिश्नर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर जोर देते हैं कि सभी प्रकार के बंद वर्जित हैं। विरोध प्रदर्शनों और रैलियों के लिए एकमात्र स्वीकृत स्थान फ्रीडम पार्क है। कोई भी संगठन अपना समर्थन स्वयं दे सकता है, बलपूर्वक नहीं। अगर संपत्ति को कोई नुकसान होता है तो संबंधित विरोध करने वाले संगठन को लागत के लिए जिम्मेदार ठहराया जाएगा।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें