उत्पल को टिकट नहीं मिलने पर केजरीवाल ने भाजपा पर ‘उपयोग करो और फेंक दो’ का आरोप लगाया |

उत्पल को टिकट नहीं मिलने पर केजरीवाल ने भाजपा पर ‘उपयोग करो और फेंक दो’ का आरोप लगाया

उत्पल को टिकट नहीं मिलने पर केजरीवाल ने भाजपा पर ‘उपयोग करो और फेंक दो’ का आरोप लगाया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : January 20, 2022/4:35 pm IST

पणजी, 20 जनवरी (भाषा) गोवा में अगले महीने होने जा रहे विधानसभा चुनाव के वास्ते भाजपा के उम्मीदवारों की सूची में दिवंगत मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर को जगह नहीं मिलने पर आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने बृहस्पतिवार को भगवा पार्टी पर ‘पर्रिकर परिवार के साथ भी उपयोग करो और फेंक दो की नीति’ अपनाने का आरोप लगाया।

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरवाल ने उत्पल पर्रिकर को ‘आप’ से जुड़ने एवं उसके टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ने का न्यौता दिया।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा उम्मीदवारों की सूची जारी करने के कुछ ही मिनट बाद उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘ गोवावासी उदास महसूस करते हैं कि भाजपा ने पर्रिकर परिवार के साथ भी उपयोग करो और फेंक दो की नीति अपनायी। मैंने हमेशा ही मनोहर पर्रिकर जी का सम्मान किया है। उत्पल जी का आप से जुड़ने एवं चुनाव लड़ने का स्वागत है।’’

उत्पल पर्रिकर पणजी सीट से भाजपा का टिकट मांग रहे थे लेकिन पार्टी ने बृहस्पतिवार को जिन 34 उम्मीदवारों की सूची जारी की उनमें उनका नाम नहीं है। मनोहर पर्रिकर ने दो दशक से अधिक समय तक इस विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया था। वह गोवा के मुख्यमंत्री रहते हुए मार्च, 2019 में चल बसे।

गोवा विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की सूची जारी करते हुए भाजपा के प्रदेश चुनाव प्रभारी देवेंद्र फड़णवीस ने दिल्ली में कहा कि पार्टी ने उत्पल पर्रिकर को चार विकल्प दिये थे लेकिन उन्होंने उन्हें स्वीकार नहीं किया।

उत्पल पर्रिकर से अबतक इस संबंध में टिप्पणी के लिए संपर्क नहीं हो पाया है।

भाषा राजकुमार नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)