Khaki Striped Predator, cop raped daughter

खाकी धारी दरिंदा! जिसे सौंपी बेटी की सुरक्षा की जिम्मेदारी वही निकला हवस का पुजारी

Khaki Striped Predator, cop raped daughter : खाकी धारी दरिंदा! जिसे सौंपी बेटी की सुरक्षा की जिम्मेदारी वही निकला हवस का पुजारी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : July 18, 2022/2:08 pm IST

Cop Raped Daughter : मुंबई। महाराष्ट्र से एक बड़ा मामला सामने आया है। यहां जिस पुलिस वाले को एक मां ने अपनी बेटी की जिम्मेदारी सौंपी उसने ही नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। दरअसल, महाराष्ट्र पुलिस के सब इंस्पेक्टर पर एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का आरोप लगा है। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद आरोपी सब इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया। इस घटना के बाद से नागपुर के पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी सब इंस्पेक्टर का नाम प्रदीप श्रीकृष्ण नीतवने (35) है। इस घटना की जानकारी देते हुए सीताबर्डी पुलिस थाने के सीनियर इंस्पेक्टर अतुल सबनीस ने बताया कि पीड़िता नाबालिग है और वह नागपुर के सीताबर्डी इलाके में स्थित एक पीजी में रहती है।

Read More : यौन संबंध से भी फैलता है Monkeypox, शोधकर्ताओं ने किया दावा, सतर्क रहें कहीं आप भी शिकार न हो जाएं

पढ़ाई के लिए सौंपी गई थी जिम्मेदारी

बताया गया कि लड़की और आरोपी एक दूसरे को पहले से ही जानते हैं। साथ ही दोनों के बीच पारिवारिक संबंध है। पीड़िता के पिता प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं और वह नागपुर के सावनेर इलाके के रहने वाले हैं। पीड़िता पढ़ाई के चलते घर से दूर रहती है, इसलिए परिवार वालों ने प्रदीप को उसकी देखभाल की जिम्मेदारी सौंपी थी।

Read More : अनियंत्रित होकर शिवनाथ नदी में गिरी कार, तलाश में जुटा बचाव दल

शराब में मिलाकर नशीली दवा पिलाई

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, घटना वाले दिन आरोपी सब इंस्पेक्टर ने लड़की को फोन किया। उसे अपने साथ बाहर कहीं घूमने-फिरने के लिए पूछा। लड़की तैयार हो गई। इसके बाद प्रदीप ने लड़की को उसके पीजी से पिक किया। पहले से जान-पहचान होने के कारण से घर मालिक ने भी कोई सवाल नहीं उठाए। आरोपी प्रदीप लड़की को अमरावती जिले के चिखलदरा ले गया। इस दौरान आरोपी ने नाबालिग को शराब में बेहोशी की दवाई डालकर पिलाई। फिर लड़की के साथ दुष्कर्म किया। साथ ही किसी को इस बारे में ना बताने की धमकी भी दी।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें