Khalistan supporter Amritpal Singh surrendered to moga police

खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह ने पुलिस के सामने किया सरेंडर, कई दिनों से चल रहा था फरार

Amritpal Singh surrendered : लंबे समय से फरार चल रहे अमृतपाल सिंह ने मोगा पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है।

Edited By :   Modified Date:  April 23, 2023 / 07:27 AM IST, Published Date : April 23, 2023/7:04 am IST

नई दिल्ली : Amritpal Singh surrendered : वारिस पंजाब दे के प्रमुख और खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह से जुडी एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। सूत्रों के मुताबिक अमृतपाल ने मोगा के रोडे गांव में एक गुरुद्वारे में सरेंडर किया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, अब अमृतपाल को असम की डिब्रूगढ़ जेल ले जाया जाएगा। अमृतपाल पर NSA के तहत केस दर्ज है।

यह भी पढ़ें : 12 साल बाद बनी सूर्य-गुरु की अद्भुत युति, इन राशि वालों की बदलेगी किस्मत, होगी पैसों की बारिश 

सूत्रों ने बताया कि अमृतपाल ने देर रात मोगा पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है। अमृतपाल बीते कई दिनों से फरार चल रहा था। उसने सोशल मीडिया के जरिए कई बार वीडियो जारी किए। कहा जा रहा था कि वो वैशाखी के मौके पर सरेंडर करेगा, लेकिन उसने सरेंडर नहीं किया। पंजाब पुलिस ने देशभर में नेपाल बॉर्डर तक ऑपरेशन चलाए। पंजाब पुलिस के कर्मचारियों की छुट्टियां रद्द कर दी गई।

पत्नी से हुई थी पूछताछ

अमृतपाल पिछले 36 दिनों से फरार था। अमृतपाल ने अपने एक समर्थक की रिहाई के लिए 23 फरवरी को पंजाब के अजनाला थाने पर हमला किया था। इस घटना के बाद से ही पुलिस उसकी तलाश कर रही है। 20 अप्रैल को अमृतपाल की NRI पत्नी किरणदीप कौर को अमृतसर एयरपोर्ट पर इमिग्रेशन अधिकारियों ने रोक लिया था। वह लंदन जा रही थीं। श्री गुरु रामदास जी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर किरणदीप से 3 घंटे तक पूछताछ चली। इसके बाद किरणदीप को छोड़ दिया गया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers