khargone violence Wasim changing statement again and again

khargone violence : बार-बार बयान बदल रहा वसीम, अब कहा- अफवाह न फैलाएं, प्रशासन ने नहीं तोड़ी गुमटी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : April 19, 2022/3:14 pm IST

khargone violence Wasim changing statement रामनवमी पर खरगोन हिंसा को लेकर चर्चा में आए दिव्यांग वसीम शेख लगातार अपने बयान बदल रहे हैं। अब वसीम  ने फिर बयान बदला है। उन्होंने कहा कि उनकी गुमटी जिला प्रशासन ने तोड़ी है या फिर दंगाइयों ने। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। दूसरी ओर सोमवार को वसीम ने कहा था कि मेरे मकान और गुमटी जिला प्रशासन ने नहीं तोड़े हैं।

ये भी पढ़ें:  MP: मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना का शुभारंभ, यात्रियों में भारी उत्साह, CM का मुखौटा लगाकर पहुंचे कई यात्री

नगर पालिका सीएमओ प्रियंका पटेल सोमवार की शाम वसीम शेख के घर गई थीं। इसके कुछ देर बाद एक वीडियो जारी हुआ। इसमें पीड़ित विकलांग वसीम कह रहा है कि  ‘मेरे नाम से अफवाह फैलाई जा रही है। मेरी गुमटी और मकान जिला प्रशासन ने नहीं तोड़े हैं, इसलिए किसी भी तरह का अफवाह मत फैलाई जाए। अमन-चैन के लिए सभी सहयोग करें। वहीं सीएमओ प्रियंका पटेल का भी वीडियो जारी हुआ है।  इसमें वो कहा रही हैं कि वसीम की गुमटी जिला प्रशासन ने नहीं गिराई गई है, ये अफवाह फैलाई जा रही है।

यह भी पढ़ें:  खरगोन हिंसा के बाद DGP ने ली समीक्षा बैठक, सभी जिलों के एसपी को दिए ये खास निर्देश

khargone violence Wasim changing statement : बता दें कि शहर में रामनवमी के जुलूस के दौरान पथराव और आगजनी हुई थी। इसके बाद जिला प्रशासन ने दंगाइयों के अवैध निर्माण तोड़ने की कार्रवाई की। जल्दबाजी में प्रशासन के बुलडोजर ने संजय नगर में रहने वाले वसीम शेख की गुमटी भी गिरा दी। वसीम के दोनों हाथ नहीं हैं। वह पतंग और अन्य सामग्रियां बेचकर अपना जीवन-यापन करता है।