एक बार फिर कोरोना संक्रमित हुए खिलाड़ी कुमार, नहीं बन पाएंगे मशहूर ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ का हिस्सा

Khiladi Kumar Corona positive, will not attend 'Cannes Film Festival' : खिलाड़ी कुमार कोरोना पॉजिटिव, 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' में नहीं होंगे

Edited By: , May 15, 2022 / 10:27 AM IST

Corona Positive Bollywood Celebs : मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है। अक्षय कुमार एक बार फिर कोरोना की चपेट में आ गए। इसकी जानकारी अक्की ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट के माध्यम से दी। उनके फैंस उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए दुआ कर रहे हैं। कोरोना पॉजिटिव होने के कारण अक्षय कुमार इस बार कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 (Cannes Film Festival 2022) में भी शामिल नहीं हो पाएंगे।

Read More: बड़ी खबर! अब डायरेक्ट जनता चुनेगी महापौर और नगर पालिका अध्यक्ष, राज्य शासन ने दी मंजूरी

अक्की ने ट्वीट कर दी जानकारी

अक्की ने ट्विटर पर पोस्ट किया कि “इंडियन पवेलियन कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में मैं अपने सिनेमा को आगे बढ़ाने को लेकर काफी उत्सुक था, लेकिन मैं अब यह नहीं कर पाऊंगा, क्योंकि मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। मैं आराम करूंगा। ढेर सारी बेस्ट विशेज तुम्हें और तुम्हारी टीम को अनुराग ठाकुर। मैं खुद का वहां होना बहुत मिस करूंगा।”

 

Corona Positive Bollywood Celebs : बता दें इस साल होने वाला कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 भारत के लिए बेहद खास रहेगा। इस फेमस फिल्म फेस्टिवल में पहली बार भारत को ‘कंट्री ऑफ़ ऑनर’ का सम्मान दिया जा रहा है। इसके साथ ही इस बार कान्स फिल्म फेस्टिवल में भारतीय संस्कृति की भी झलक देखने को मिलेगी। इस फिल्म फेस्टिवल के इतिहास में पहली बार किसी देश को ‘कंट्री ऑफ़ ऑनर’ का आधिकारिक सम्मान दिया जाएगा। खास बात ये है कि ये पहला सम्मान हमारे भारत देश को दिया जाएगा।

Read More: Healthy Diet : तेज दिमाग और बेहतर याददाश्त के लिए अपनाएं ये दिनचर्या, विशेषज्ञों ने सुझाया आसान डाइट-प्लान

आर माधवन की फिल्म का होगा ‘वर्ल्ड प्रीमियर’

Corona Positive Bollywood Celebs : भारत को ये उस समय मिल रहा है जब फ्रांस और भारत अपने कूटनीतिक संबंध (Diplomatic Relations) का 75 वर्ष पूरा कर रहा है। बता दें कान्स फिल्म महोत्सव भी 75 साल का हो गया। इस बार इस मशहूर फेस्टिवल के ‘वर्ल्ड प्रीमियर’ में आर माधवन की फिल्म ‘राकेटरी’ को प्रदर्शित करने के लिए चुना गया है। इसके साथ ही ए.आर. रहमान, शेखर कपूर, अक्षय कुमार, रिकी केज को कॉन्स रेड कार्पेट पर चलने वाली हस्तियों में शामिल किया गया है। लेकिन कोरोना संक्रमित होने के कारण अक्षय कुमार इस फेस्टिवल में शामिल नहीं हो पाएंगे।

Read More : कारोबारी पति और दो बच्चों की हत्या कर पत्नी फांसी पर झूली! पोस्टमार्टम में हुआ हत्या का खुलासा