Killing of two big leaders of BJP and SDPI within 12 hours, panic in the area

12 घंटे के भीतर भाजपा और SDPI के दो बड़े नेताओं की हत्या, इलाके में दहशत, धारा 144 लागू

Killing of two big leaders of BJP and SDPI within 12 hours, panic in the area

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : December 19, 2021/12:21 pm IST

कोच्चि। केरल के अलाप्पुझा में 12 घंटे के भीतर दो नेताओं की हत्या के बाद से सनसनी फैल गई है। जानकारी के मुताबिक यहां सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दो राज्य स्तरीय नेता को मौत के घाट उतार दिया गया है। हत्या के बाद से तनाव का माहौल है जिसके चलते इलाके में धारा 144 लागू कर दी गई है।

पढ़ें- चूरू में ठंड ने तोड़े सब रिकॉर्ड.. -2.6 सेल्सियस दर्ज किया गया न्यूनतम तापमान.. कई जगहों पर जम गई बर्फ

बताया जा रहा है कि रविवार सुबह भाजपा के ओबीसी मोर्चा के राज्य सचिव रंजीत श्रीनिवासन की हत्या उनके घर के सामने ही कर दी गई, जिसके बाद से इलाके में  दहशत का माहौल है। पुलिस ने कहा कि भाजपा नेता सुबह की सैर के लिए निकले थे, तभी हमलावरों की आठ सदस्यीय टीम ने उन पर हमला किया और उन्हें चाकू मार दिया। अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई।

पढ़ें- निकाय चुनाव में बुर्कानशी मतदाताओं के लिए महिला अफसर रहेंगी तैनात, पहचान में जताई आपत्ति तो अधिकारी इनसे निपटेंगे.. SEC ने दिए आदेश 

एसडीपीआई के राज्य सचिव शान केएस (38) की शनिवार की रात अज्ञात गिरोह ने चाकू मारकर हत्या कर दी थी। एसडीपीआई नेता पर उस समय हमला किया गया, जब वह अपने स्कूटर पर मन्नाचेरी में घर लौट रहे थे।

पढ़ें- भारत में ओमिक्रोन से फरवरी में आएगी तीसरी लहर..कोविड सुपरमॉडल कमिटी ने दी चेतावनी

पुलिस ने कहा कि एक कार में आए हमलावरों ने पहले उसके दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी और नीचे गिरने पर उनपर कई बार चाकू से हमला कर दिया गया। पीड़ित को कई फ्रैक्चर और सिर में चोटें आईं और बाद में एर्नाकुलम के एक निजी अस्पताल में उसकी मौत हो गई। उनके परिवार में पत्नी और दो बच्चे हैं।

पड़ें- बंदरों और कुत्तों में ‘गैंगवॉर’.. बंदरों ने 250 पिल्लों को बिल्डिंग से गिराकर मार डाला.. देखें वीडियो

केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने अलाप्पुझा में दो राजनीतिक हत्याओं की निंदा की और कहा कि सरकार किसी को भी कानून अपने हाथ में लेने की अनुमति नहीं देगी। ऐसे अपराधियों से सख्ती से निपटा जाएगा।