suspected terrorist plot

आतंकी साजिश की आशंका.. बाल गृह के पास से मिले 19 देसी बम, मचा हड़कंप

suspected terrorist plot : विस्फोटक किसी आतंकी साजिश का हिस्सा तो नहीं थे। एक वरिष्ठ अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : April 23, 2022/4:36 pm IST

कोलकाता, कोलकाता के हरिदेवपुर इलाके में एक बाल गृह के पास खड़े एक ऑटो रिक्शा से कम से कम 19 देसी बम बरामद हुए हैं। बमों की बरामदगी के बाद पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि कहीं ये विस्फोटक किसी आतंकी साजिश का हिस्सा तो नहीं थे। एक वरिष्ठ अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें: Russia Ukraine War: मारियुपोल शहर के बाहर एक और सामूहिक कब्र मिली, 1000 लोगों की मौत का अनुमान

उन्होंने कहा कि एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए, पुलिस ने शुक्रवार रात को छापेमारी कर हरिदेवपुर थाना क्षेत्र के 41 पल्ली क्लब इलाके में स्थित बाल गृह के पास एक खाली जमीन पर तीन लावारिस ऑटो-रिक्शा ढूंढ़े।

यह भी पढ़ें: 17 वर्षीय किशोरी को प्रेगनेंट करने के आरोप में 12 वर्षीय लड़का गिरफ्तार, लड़की ने दिया बेटी को जन्म

अधिकारी ने कहा, ”चक्रबेरिया-बिजॉयगढ़ मार्ग पर चलने वाले इन ऑटो-रिक्शा में से एक में 19 देसी बम, एक देसी पिस्तौल और दो कारतूस पाए गए। हम इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं।”

यह भी पढ़ें: नमाज के दौरान मस्जिद में बड़ा धमाका, 33 लोगों की मौत, 50 से अधिक घायल

उन्होंने कहा, ”यह पता लगाने के लिए जांच की जा रही है कि क्या बम किसी आतंकी साजिश का हिस्सा थे। ऑटो-रिक्शा के मालिक का पता लगाने के लिए तलाश शुरू कर दी गई है।” उन्होंने कहा कि अब तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें: प्रदेश के युवाओं के लिए गुड न्यूज, 9 मई से शुरू होगा पुलिस भर्ती का फिजिकल टेस्ट, 6 हजार पदों पर हो रही भर्ती

 
Flowers