Krishna river in spate in Andhra Pradesh

भारी बारिश के कारण उफान पर है ये नदी, आपदा प्रबंधन टीम ने दी चेतावनी

Krishna river in spate: रविवार दोपहर को प्रदेश के विजयवाड़ा में प्रकाशम बैराज में जलप्रवाह पांच लाख क्यूसेक को पार कर गया जिसके बाद पहला चेतावनी संकेत दिया गया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : October 16, 2022/8:36 pm IST

अमरावती। Krishna river in spate: आंध्र प्रदेश के साथ-साथ ऊपरी जलग्रहण क्षेत्रों में भी भारी बारिश होने से कृष्णा नदी एक बार फिर उफान पर है। रविवार दोपहर को प्रदेश के विजयवाड़ा में प्रकाशम बैराज में जलप्रवाह पांच लाख क्यूसेक को पार कर गया जिसके बाद पहला चेतावनी संकेत दिया गया है। राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के अनुसार, बैराज में तत्काल प्रवाह और बहिर्वाह 5.09 लाख क्यूसेक दर्ज किया गया था।

सरकारी नौकरी के उम्मीदवारों की उमड़ी भीड़, परिवहन सुविधा नहीं मिलने पर सरकार पर उठने लगे सवाल

Krishna river in spate: जिलाधिकारी रंजीत बाशा ने नदी और बैराज के निकट के गांवों में रहने वाले लोगों को सतर्क रहने और मवेशियों को सुरक्षित स्थानों पर ले जाने को कहा है। मछलीपट्टनम में जिलाधिकारी कार्यालय में नियंत्रण कक्ष खोले गए हैं, जहां से आपदा की स्थिति में लोगों को सहायता मुहैया करवाई जाएगी। यहां के अलावा वुय्युरु में भी राजस्व संभागीय कार्यालय खोले गए हैं।

दोस्त ने फोटो एडिट कर बनाया अश्लील वीडियो, बौखलाई युवती ने उठाया खौफनाक कदम

Krishna river in spate: जल संसाधन विभाग के आंकड़ों के अनुसार श्रीसैलम जलाशय में 4.01 लाख क्यूसेक जल आया, जबकि 4.45 लाख क्यूसेक जल की निकासी हुई। नागार्जुन सागर से 3.65 लाख क्यूसेक जल छोड़ा गया, जबकि डॉ के एल राव सागर पुलिचिंताला परियोजना में 4.09 लाख क्यूसेक जल आया।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers