Lakhimpur News: पलक झपकते ही छीन गई चार जिंदगियां, नदी में डूबने से एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, पसरा मातम |

Lakhimpur News: पलक झपकते ही छीन गई चार जिंदगियां, नदी में डूबने से एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, पसरा मातम

Lakhimpur News: पलक झपकते ही छीन गई चार जिंदगियां, नदी में डूबने से एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, पसरा मातम

Edited By :   Modified Date:  June 10, 2024 / 03:18 PM IST, Published Date : June 10, 2024/3:18 pm IST

यूपी। Lakhimpur News: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में सोमवार की सुबह बड़ा हादसा हो गया। जहां नदी में नहाने गए एक ही परिवार के पांच लोगों के डूबने की खबर सामने आई है। इस हादसे में 10 साल के बच्चे समेत चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक बच्ची की हालत गंभीर है। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read More: Vinayak Chaturthi 2024: ज्येष्ठ माह की विनायक चतुर्थी आज, इस विधि से करें भगवान गणेश की पूजा, कष्टों से मिलेगी मुक्ति 

दरअसल, घटना सोमवार की सुबह तेलियार गांव के पास घाघरा नदी की बताई जा रही है। पढुआ थाना क्षेत्र के तेलियार गांव के रहने वाले सुशील श्रीवास्तव अपने परिवार के बच्चों के साथ गांव के बाहर घाघरा नदी में नहाने गए हुए थे तभी 10 साल का भतीजा घाघरा नदी में डूबने लगा जिसे बचाने के लिए वहां मौजूद उसकी बहन और चाचा सहित दो लोग और नदी में कूद गए, लेकिन देखते ही देखते वो लोग भी डूबने लगे। जिसके बाद पास खड़े लोगों ने जब मौके पर जाकर देखा तब तक चार लोगों की डूबकर मौत हो चुकी थी, एक की हालत गंभीर थी।

Read More: Politics News: मोदी की नई कैबिनेट में NCP को नहीं मिली जगह तो सुले ने कसा तंज, जानें क्या कहा ऐसा…? 

Lakhimpur News: मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद गोताखोरों की मदद से नदी में डूबे सभी चारों के शवों को बाहर निकाला गया। वहीं निघासन के पुलिस उपाधीक्षक (DSP) प्रदीप ने बताया कि पीड़ितों में तेलियार गांव की ही रहने वाले हैं जिनकी पहचान सुशीला (52), सत्यम (24), उर्वर्शी (17) और कान्हा (10) के रूप में हुए हैं। जो कि एक ही परिवार के सदस्य थे। मामले में सीओ प्रवीण सिंह ने बताया, कि एक बच्चे को बचाने के चक्कर में एक के बाद एक चार लोग डूब गए। हादसे में बची नैनी को इलाज के लिए भेजा गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp