Leopard attacked a 6-year-old girl going to the temple

मंदिर जा रही 6 साल की बच्ची पर तेंदुए ने किया हमला, घटना से आसपास के लोगों में मची चीख-पुकार

मंदिर जा रही 6 साल की बच्ची पर तेंदुए ने किया हमला, घटना से आसपास के लोगों में मची चीख-पुकार Leopard attacked a 6-year-old girl going to the temple

Edited By :   Modified Date:  August 12, 2023 / 01:30 PM IST, Published Date : August 12, 2023/1:30 pm IST

 Leopard Attacked  आंध्र प्रदेश के तिरुपति से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां मंदिर जा रही एक 6 साल की मासूम बच्चों को तेंदुए ने मार कर खा कर बच्ची के आधे शरीर को खा लिया है। इस घटना के सामने आते ही मंदिर के श्रद्धालु समेत आसपास के इलाकों में दहशत का माहौल बना हुआ है। घटना के बाद से सभी लोग दहशत में आ गए हैं।

Read More: Janjgir News: नवाचार की नई शुरुआत, बिहान की महिलाओं ने बनाई साग-भाजी के रेशे से हर्बल राखी

जानकारी मिली की, तिरुमला स्थित भगवान के दर्शन करने गए एक परिवार ने शुक्रवार को अलिपिरी पैदल मार्ग से पर्वत पर चढ़ना शुरू किया। अपने परिवार से कुछ दूर पीछे पैदल चल रही 6 साल की बच्ची पर कुछ घंटे बाद अचानक तेंदुए ने हमला कर दिया। तेंदुए के हमले से आस-पास के लोगों में चीख-पुकार मच गई, जिसके बाद बच्ची को घसीटते हुए तेंदुआ जंगल के अंदर ले कर चला गया।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के परिजनों को सूचित किया। सुबह बच्ची का शव मरामद किया गया जिसमें तेंदुए ने बच्ची के शरीर का लगभग आधा हिस्सा खा लिया था। पुलिस ने शव को शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के बाद मंदिर दर्शन करने जाने वाले श्रद्धालुओं में दहशत फैली हुई है।

Read More: UPSC NDA 2 admit card: यूपीएससी एनडीए 2 का एडमिट कार्ड हुआ जारी, ऐसे कर सकते हैं डाउनलोड

 Leopard Attacked  बता दें कि ये पहला मामला नहीं है पिछले एक महीने में तेंदुए के हमले का यह दूसरा हमला है। लगातार हो रहे तेंदुए के हमले को लेकर प्रशासन ने कई जगहों पर सुरक्षा कर्मी रखने की बात कही थी लेकिन प्रशासन कोई सावधानी बरतती नहीं दिख रही है। जबकि प्रतिदिन भगवान के दर्शन के लिए श्रद्धालुओं का आना जाना लगा होता है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें