Love happened during preparation, then married, got wife's job done after

तैयारी के दौरान हुआ प्यार, फिर शादी, 15 लाख खर्च कर लगवाई पत्नी की नौकरी, जॉब मिलते ही बोली- Sorry आपको नहीं पहचानती

After getting the job, wife did not recognize the husband : कितना अजीब लगता है ना शादी के बाद अगर महिला आत्मनिर्भर बन जाए और पति को छोड़ दे।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : July 23, 2022/5:36 pm IST

पटना : After getting the job, wife did not recognize the husband : कितना अजीब लगता है ना शादी के बाद अगर महिला आत्मनिर्भर बन जाए और पति को छोड़ दे। ऐसा ही कुछ हुआ जब एक युवती की नौकरी लगी तो उसने अपने ही पति को छोड़ दिया। युवती के पति ने अब इस मामले की शिकायत लेकर SP को आवेदन लिखा है।

यह भी पढ़े : MTNL का भी होगी निजीकरण! पांच साल से घाटे पर चल रही सरकारी कंपनी

After getting the job, wife did not recognize the husband :  दरअसल यह मामला बिहार के सहरसा का है। मिथुन नाम के युवक ने SP को लिखे आवेदन में बताया कि, वो और उसकी पत्नी एक साथ पुलिस में नौकरी की तैयारी कर रहे थे। इसी दौरान दोनों में प्यार हो गया और जब प्यार आगे बढ़ा तो परिवार से बात की और शादी की मंजूरी ले ली। शादी की मंजूरी पाकर दोनों ने 5 मई 2021 में शादी कर ली थी। मगर पति का कहना है कि पत्नी की जैसे ही नौकरी लगी तो उसने साथ में उसके साथ रहने से इंकार कर दिया।

यह भी पढ़े : जहां सम्मान मिले वहां चले जाओ….अपनी ही पार्टी के दो नेताओं को पूर्व सीएम की खरी खरी 

अब थाने के चक्कर काट रहा पति

After getting the job, wife did not recognize the husband :  सहरसा के रहने वाले प्रार्थी मिथुन कुमार का कहना है कि, हम पिछले कई महीनों से एक साथ रह रहे थे। दोनों पुलिस में भर्ती की तैयारी कर रहे थे। फिर मेरी पत्नी को बिहार पुलिस में नौकरी मिल गई और नौकरी मिलने के बाद जब मैं समस्तीपुर उससे मिलने गया तो उसने मुझे पहचानने से ही इनकार कर दिया।” पति अब अपनी पत्नी को वापस लाने के लिए थाने के चक्कर काट रहा है।

यह भी पढ़े : लग्जरी लाइफ जीती है इस बॉलीवुड एक्टर की खूबसूरत बेटी, लेकिन न फिल्में करती है न विज्ञापन

पत्नी के लिए खर्च किए 15 लाख रूपए

After getting the job, wife did not recognize the husband :  मिथुन का कहना है कि, शादी के बाद जब उसकी पत्नी को बिहार पुलिस से जॉइनिंग लेटर आया तो वह पैसों की मांग कर रही थी। युवक ने अपनी पत्नी हरप्रीत के लिए 14 से 15 लाख रुपए जमा किए और उसकी पत्नी पर खर्च भी किए। इसके बाद जब वो पुलिस की ट्रेनिंग के लिए गई और वह उससे मिलने गया तो उसकी पत्नी ने उसे पहचानने से साफ़ इंकार कर दिया। इसके अलावा पति का कहना है कि जब वो दोबारा ट्रेनिंग सेंटर गया तो उसकी पत्नी ने पुलिस से कहकर उसे चिल्ला कर भगा दिया।

यह भी पढ़े : उपभोक्ताओं को बड़ी राहत, खत्म हुआ 7 रुपए का स्लैब, यहां की सरकार ने जारी की नई विद्युत दर 

पति शक करता था इसलिए मैंने उसे छोड़ दिया

After getting the job, wife did not recognize the husband :  इस मामले को लेकर पत्नी हरप्रीत का कुछ अलग ही दावा है। पत्नी का कहना है कि मिथुन मुझ पर शक किया करता था, इसलिए अब मैं उसके साथ नहीं रहना चाहती। जब मेरी जॉब लगी तो वह मुझसे पैसों की मांग कर रहा था। पत्नी ने बताया मिथुन उससे लगातार 25 लाख रुपए की मांग कर रहा था और रुपये नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दे रहा था।

यह भी पढ़े : इस फिल्मी मां की बेटी ने अपनी सादगी से सोशल मीडिया में बिखेरा जलवा, तस्वीरें देख फैन्स बोले…

पत्नी ने गांव में बुलाई थी पंचायत

After getting the job, wife did not recognize the husband :  वहीं पति का कहना है कि उसकी पत्नी ने वादा किया था कि जब वह ट्रेनिंग खत्म करके वापस आएगी तो उसके साथ रहेगी। लेकिन उसने अपना किया हुआ वादा नहीं निभाया और जब उसकी ट्रेनिंग खत्म हुई, तो पत्नी गांव वापस आई और उसने पंचायत बुला ली। हरप्रीत ने पंचायत में कहा कि वो अब मिथुन के साथ नहीं रहना चाहती।

यह भी पढ़े : BCCI: अब उम्र को छिपाकर धोखाधड़ी नहीं कर सकेंगे खिलाड़ी, इस अनोखे सॉफ्टवेयर से BCCI निकाल लेगा पूरी कुंडली 

पूरे परिवार के साथ गली गलौज करता था पति

After getting the job, wife did not recognize the husband :  वहीं मिथुन की पत्नी हरप्रीत का कहना है कि, उसका पति मिथुन उसे नौकरी से निकलवाने की बात कर रहा था और बात यहां तक ही नहीं रुकी मिथुन मेरे और मेरे पूरे परिवार के साथ गाली गलौज भी करता था। साथ ही हरप्रीत ने यहां तक आरोप लगाया कि मिथुन का किसी और लड़की से अफेयर भी चल रहा है। उसने कहा, 6 जुलाई को मेरे घर पर मिथुन के परिवार के कुछ लोग आए थे। फिर दोनों परिवार के बीच ये निर्णय लिया गया कि अब दोनों में पति-पत्नी का रिश्ता खत्म हो गया है और दोनों अब साथ नहीं रहेंगे।

यह भी पढ़े : स्वामी आत्मानंद स्कूल में निकली 190 से अधिक पदों पर भर्ती, आवेदन के लिए सिर्फ 4 दिन का समय

एसपी ने कहा महिला थाने में ट्रांसफर किया जाएगा केस

After getting the job, wife did not recognize the husband :  अब इस मामले में पति ने समस्तीपुर के SP के पास आवेदन देकर इंसाफ की मांग की है। एसपी को जब शिकायत मिली तो SP ने कहा कि, यह केस महिला थाने का है और जल्द ही वो इस केस को ट्रांसफर कर देंगे। आपको बता दें मिथुन की पत्नी हरप्रीत की पिछले साल ही 5 अक्टूबर को बिहार पुलिस में सिपाही के पद पर नौकरी लगी थी। अभी हरप्रीत समस्तीपुर जिले में सिपाही के पद पर तैनात है। लेकिन साथ में ही तैयारी करने वाले मिथुन की जॉब अब तक नहीं लग सकी है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें