lover's conspiracy against girlfriend On Valentine's Day

वेलेंटाइन्स पर प्रेमिका को फंसाने रची खूनी साजिश, पार्क में बुलाकर किया कुछ ऐसा की हर कोई रह गया हैरान

Edited By :   Modified Date:  February 14, 2023 / 04:42 PM IST, Published Date : February 14, 2023/4:42 pm IST

lover’s conspiracy against girlfriend: मोहब्बत के इस दिन जब पूरी दुनिया अपने प्यार के आगोश में खोकर एक-दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमें खाते हैं, तो ऐसे मौके पर एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका और उसके नाबालिग भाई और पिता को फंसाने की खूनी साजिश रच डाली। लेकिन जब पुलिस ने युवती से पूछताछ की तो पूरे मामले से पर्दा उठ गया। घायल युवक का फिलहाल अस्पताल में इलाज चल रहा है। मामला देश की राजधानी दिल्ली का हैं।

बागेश्वर धाम को फिर मिली चुनौती, कहा गया ’10 लोगो के नाम और नंबर बंद लिफ़ाफ़े में रखकर दिखाएँ’

lover’s conspiracy against girlfriend: दरअसल बीते 11 फरवरी को सिविल लाइंस स्थित बोंटा पार्क में एक शख्स के लहूलुहान हालत में मिलने की कॉल आई थी। इस सूचना पर थानाध्यक्ष अजय शर्मा सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और घायल को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। उसके गले, हाथ, सिर और पेट आदि जगहों पर लगभग 10 जगह कटे के निशान थे। वह बोल भी नहीं पा रहा था। ऐसे में अस्पताल पहुंचकर उसने अपनी मां को मोबाइल नंबर दिया। इस पर संपर्क कर पुलिस ने जब बातचीत की तो खुलासा हुआ कि वह एक लड़की से मिलने दिल्ली आया था। परिजनों ने उस लड़की पर वारदात में शामिल होने का शक जताया।

अडानी को मिली क्लीन चिट, जांच के बाद कहा- कुछ गड़बड़ नहीं, सभी डील नियम के तहत हुए

lover’s conspiracy against girlfriend: उधर इलाज के दौरान आरोपी ने भी लिखकर उस युवती, उसके भाई और पिता पर हमला करने का आरोप लगाया। पुलिस ने इस बाबत हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने युवती के बारे में जानकारी एकत्रित की और उसके घर जा पहुंची। पूछताछ के दौरान युवती ने पुलिस को बताया कि वह 11 फरवरी को बोंटा पार्क में गौतम से मिलने गई थी। वहां पर वह उसके साथ छेड़छाड़ करते हुए शादी का दबाव बनाने लगा। विरोध करने पर उसने पहले अपनी कलाई काटी और इसके बाद गला काट लिया।

सूर्यकुमार की तरह 360 डिग्री वाला शॉट लगाती हैं यह लड़कियां, रेतीले मैदान में हर बॉल बाउंड्री के पार…देखें वीडियो

lover’s conspiracy against girlfriend: युवती ने पुलिस को बताया कि गौतम ने उसे कहा था कि वह आखिरी बार उससे मिलना चाहता है। अगर इस मुलाकात में वह शादी के लिए तैयार नहीं हुई तो वह उसकी सभी तस्वीरें लौटा देगा और उसका पीछा करना भी छोड़ देगा। वह बीती 10 फरवरी की रात ट्रेन से दिल्ली पहुंचा था। इसके बाद 11 फरवरी को युवती गौतम से मिलने के लिए बोंटा पार्क पहुंची थी। उसके साथ उसका नाबालिग भाई भी था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें