LPG gas cylinder will available for Rs 500, MP Rahul Gandhi announced

500 रुपए में मिलेगा LPG गैस सिलेंडर, किसानों को मुफ्त में दी जाएगी बिजली, राहुल गांधी ने इस राज्य के लोगों से किया वादा

किसानों में दी जाएगी मुफ्त बिजली : Congress MP Rahul Gandhi announced free electricity to farmers, Read full news

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : September 5, 2022/3:43 pm IST

अहमदाबादः LPG gas cylinder will available गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले प्रदेश की राजनीति की सरगर्मी बढ़ गयी है। चुनाव के मद्देनजर यहां राजनेताओं का दौरा शुरू हो गया है। अलग-अलग राजनीतिक दलों के नेता वोटरों को साधने में लगे है। इसी बीच अब राहुल गांधी आज गुजरात दौरे पर हैं। इस दौरान वे आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर एक बड़ा ऐलान किया है। राहुल गांधी ने घोषणा कि है कि कांग्रेस के सत्ता में आने के बाद कांग्रेस कोरोना महामारी के दौरान मारे गए लोगों के परिवारों को 4 लाख रुपये का मुआवजा देगी। इसके साथ ही राहुल गांधी ने कहा कि हम किसानों को मुफ्त बिजली और आम उपभोक्ताओं को 300 यूनिट मुफ्त बिजली देंगे।

Read more : सीरियल किलर के आतंक से कांप उठा था पूरा शहर, मामले में गोवा पुलिस ने मारी एंट्री, गृह मंत्री ने कही ये बड़ी बात 

LPG gas cylinder will available  उन्होंने कहा कि हम 3000 अंग्रेजी मीडियम स्कूल खोलेंगे और लड़कियों को मुफ्त शिक्षा देंगे। अभी जो गैस सिलेंडर 1000 रुपये में बिक रहे हैं, उन्हें 500 रुपये में दिया जाएगा।

Read more : अब जानकरी के लिए नहीं भटकना पड़ेगा इधर उधर, हॉस्पिटल में शुरू हुई इस सुविधा से लोगों को मिलेगी राहत 

 आखिरी बार 10 मई को गुजरात का दौरा किया था

बता दें कि राहुल गांधी ने आखिरी बार 10 मई को गुजरात का दौरा किया था तब उन्होंने दाहोद शहर में आदिवासियों को संबोधित किया था। पार्टी नेताओं ने कहा कि इस बार वह आगामी चुनावों के लिए बूथ स्तर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं को लामबंद करेंगे और इस तरह पार्टी के चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे। गांधी की गुजरात यात्रा सात सितंबर को पार्टी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ शुरू करने से दो दिन पहले हो रही है। 3,500 किलोमीटर लंबा पैदल मार्च 12 राज्यों और दो केंद्र शासित प्रदेशों को कवर करेगा और लगभग 150 दिनों में पूरा होगा।