Luck of these 3 zodiac signs will get rich on 05 May Buddha Purnima

130 साल बाद 05 मई बुद्ध पूर्णिमा पर बन रहा यह महासंयोग, जातकों का होगा भाग्योदय, चमक उठेगी किस्मत

Luck of these 3 zodiac signs will get rich on 05 May Buddha Purnima: 05 मई को इन राशियों के पास धन प्राप्ति की संभावना है।

Edited By :   Modified Date:  May 2, 2023 / 08:53 AM IST, Published Date : May 2, 2023/8:53 am IST

Luck of these 3 zodiac signs will get rich on 05 May Buddha Purnima  : नई दिल्ली। ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। वहीं रोजाना ​राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है। 5 मई का दिन इन राशियों के लिए बेहद ही अहम होने वाला है। इस दिन बुद्ध पूर्णिमा भी पड़ रही है। जातकों के लिए पूजन पाठ का अधिक महत्व है। 5 मई को इन राशियों के पास धन प्राप्ति की संभावना है। जातकों की समस्त मनोकामनाएं पूर्ण होगी।

read more : UP : नगर निकाय चुनाव में बीजेपी का बड़ा एक्शन! 200 से अधिक बागी प्रत्याशियों को पार्टी से किया निष्कासित, इस वजह से लिया फैसला 

 

मेष राशि

5 मई का दिन आपके लिए रुके हुए कार्यों को समय रहते पूरा करने के लिए रहेगा। आपका कोई मकान दुकान भवन आदि से संबंधित मामला ही लंबे समय से आपको परेशान कर रहा था, तो उससे भी आपको काफी हद तक निजात मिलेगी। बिजनेस कर रहे लोगों को कड़वाहट को मिठास में बदलने की कला को सीखना होगा, तभी वह लोगों से अपना काम आसानी से निकलवा पाएंगे। आप कोई भी निर्णय सोच विचार कर लें, नहीं तो आप से कोई गलती हो सकती है। आप किसी अनजान व्यक्ति की बातों में आकर धन का निवेश ना करें, नहीं तो आपका धन फंस सकता है।

सिंह  राशि

5 मई का दिन आपके लिए आर्थिक स्थिति में पहले से सुधार लेकर आएगा। यदि आप अपने पारिवारिक रिश्तों को लेकर कुछ उलझन में चल रहे हैं, तो आपको उसमें सावधानी बरतनी होगी। कार्य क्षेत्र में भी आप किसी को बिना मांगे सलाह देने से बचे। आपकी किसी संपत्ति संबंधित विवाद में आज जीत हो सकती है, लेकिन आप अपने कुछ कामों को गुप्त रखें, नहीं तो वह लोगों के सामने उजागर हो सकते हैं। माता-पिता की सेवा में आप दिन का कुछ समय व्यतीत करेंगे और बिजनेस कर रहे लोग किसी पर आंख मूंदकर भरोसा ना करें, नहीं तो समस्या हो सकती है।

 

तुला राशि

5 मई का दिन आप किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं। आपको नौकरी में ट्रांसफर मिलने से एक स्थान से दूसरे स्थान को जाना पड़ सकता है, जिसे लेकर आप थोड़ा निराश हो सकते हैं। अपने मित्रों के साथ मनोरंजन के कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे। बिजनेस में आप अपनी मेहनत पर पूरा भरोसा रखें, तभी आप अच्छा धन कमाने में कामयाब रहेंगे। घर परिवार में चल रही अनबन को बातचीत के जरिए समाप्त करना होगा व दोनों पक्षों की सुनकर ही कोई निर्णय ले तो बेहतर रहेगा। अविवाहित जातकों के लिए उत्तम विभाग के प्रस्ताव आ सकते हैं।

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें