wife hatched a murderous conspiracy

इंस्टा वाले दोस्त का ऐसा चढ़ा नशा की रिश्ते हुए तार-तार, जिस्मानी चाहत में पागल पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट

Whole family disintegrated by selling husband and wife

Edited By :   Modified Date:  January 20, 2023 / 02:53 PM IST, Published Date : January 20, 2023/2:53 pm IST

Wife murdered her own husband along with her lover

सोशल मीडिया में हुई जान पहचान और फिर दोस्ती के बाद अवैध सम्बन्धो ने ऐसा खेल दिखाया की हँसता-खेलता परिवार तबाह हो गया। इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती के बाद जिस्मानी चाहत की आग में जल रही पत्नी को ना अपने बच्चो की फिक्र रही ना लोकलाज का डर रहा। दो दिनों के प्यार को पाने की कोशिश में उसने अपने सात जन्मो के साथी को ही हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया। हैरान कर देने वाला यह पूरा मामला राजस्थान के अजमेर के भिनाय इलाके का हैं। पुलिस ने हत्यारी पत्नी और उसके प्रेमी को हिरासत में लें लिया हैं। उन्होंने अपना अपराध भी कबूल लिया हैं।

Read more : भारत-न्यूजीलैंड के बीच रायपुर में होने वाला दूसरा मैच होगा रद्द? जताई जा रही ये आशंका

जानकारी के मुताबिक़ भिनाय की रहने वाली महिला अपने ही गाँव के एक युवक शैतान गुर्जर को दिल दें बैठी। दोनों की पहचान इंस्टाग्राम पर हुई थी. जान-पहचान दोस्ती में बदली और फिर घर आना-जाना भी होने लगा। आरोपी ब्वॉयफ्रेंड हर दिन महिला के साथ उसके ही घर पर उससे सम्बन्ध बनाता था। एक दिन इस बात की भनक महिला के पति को लग गई तो उसने इस बात का विरोध किया।

Read more : रात को सोते समय पति-पत्नी भूलकर भी न करें ये काम, संभल जाएं वरना बिगड़ जाएगा आपका रिश्ता

लेकिन ना ही महिला पर और न ही उसके ब्वॉयफ्रेंड शैतान पर इस विरोध का असर हुआ और दोनों एक दुसरे से मिलते रहे। इसी बीच पति ने फिर से महिला को सख्ती से समझाइस दी। लगातार होते विवाद को देखते हुए महिला ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ पति को रास्ते से हटाने की ठान ली और फिर हत्या की योजना बनाने लगी।

Read more : कल है मौनी अमावस्या, कर्क, तुला सहित इन चार राशि वालों की बदलने वाली है तकदीर

इसी बीच एक दिन महिला ने अपने प्रेमी शैतान को खेत पर बुलाया जहाँ उसका पति देवेंद्र पहले से मौजूद था। यहाँ दोनों ने मिलकर देवेंद्र का गला दबा दिया और उसकी हत्या कर दी। इस हत्याकांड के बाद शैतान मौके से फरार हो गया जबकि पत्नी अपने घर चली गई। उन्होंने लाश को पास के ही सड़क पर ठिकाने लगा दिया। लाश की बरामदगी होने पर जब पत्नी से पूछताछ हुई तो उसने पूरी कहानी पुलिस के सामने उगल दी। प्रेमिका पत्नी की निशानदेही पर पुलिस ने आरोप ब्वॉयफ्रेंड शैतान गुर्जर को भी हिरासत में लें लिया हैं। दोनों को जेल दाखिल करा दिया हैं।

 
Flowers