Madras IIT corona update : 60 more students found corona positive

इस कॉलेज में कोरोना से हाहाकार, 60 और लोग निकले कोविड पॉजिटिव, अब तक 171 संक्रमितों की पुष्टि

इस कॉलेज में कोरोना से हाहाकार, 60 और लोग निकले कोविड पॉजिटिव : Madras IIT corona update : 60 more students found corona positive

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : April 28, 2022/1:58 pm IST

चेन्नईः Madras IIT corona update देश में एक बार फिर कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। अलग-अलग राज्यों से मिलने वाले मरीजों की संख्या में बढ़ोत्तरी दर्ज की गई है। दिल्ली-एनसीआर से जिलों में स्कूली बच्चों में संक्रमण की पुष्टि हुई है तो वहीं तमिलनाडू के मद्रास आईआईटी कैंपस में कोरोना अपना कहर बरपा रहा है। मद्रास आईआईटी कैंपस में अब तक कोरोना के 171 मामले सामने आए है। प्रदेश के स्वास्थ्य सचिव डॉ. जे राधाकृष्णन ने इसकी जानकारी दी है। 26 तक कोरोना संक्रमितों की संख्या 111 थी। अब 60 और मरीजों की पुष्टि होने के बाद अब ये आंकड़ा 171 पर पहुंच गई है।

Read more :  छत्तीसगढ़: पूर्व पार्षद की सड़ी हुई अवस्था में मिली लाश, 12 दिनों से ​थे लापता

Madras IIT corona update फिलहाल इस वक्त कैंपस में टेस्ट और ट्रेसिंग का काम चल रहा है। बीते सोमवार को परिसर में कुल 1,121 सैंपल लिए गए थे, जिसमें से आज 32 लोग पॉजिटिव पाए गए। अधिकारियों का कहना है कि परिसर में और लोगों में कोरोना संक्रमण न फैले इसके लिए सभी जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं।

Read more :  राहुल के बल्ले को खामोश रखने के लक्ष्य के साथ उतरेंगे पंजाब किंग्स, लखनऊ सुपरजाइंट्स के खिलाफ इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका 

बता दें कि तमिलनाडु में लगातार कोरोना पॉजिटिव के मामले बढ़ रहे हैं। ऐसे में राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने जिला अधिकारियों से सतर्क और लोगों में जागरूकता फैलाने की बात कही है। विभाग ने कहा कि सभी स्थानीय प्रशासन को कहा गया है कि वे सुनिश्चित करें कि राज्य में कोरोना प्रोटकॉल का पालन हो। राज्य में खासकर आईआईटी परिसर में कोरोना संक्रमण तेजी से न फैले इसके लिए कोविड एसओपी लागू किया गया है। वहीं, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के.स्टालिन ने भी आईआईटी मद्रास को ध्यान में रखते हुए एक समीझा बैठक की थी।

 

 
Flowers