'Maharashtra may get a new Chief Minister, Uddhav Thackeray will leave the chair... Rashmi or Aditya may be CM'

‘महाराष्ट्र को मिल सकता है नया मुख्यमंत्री, उद्धव ठाकरे छोड़ेंगे कुर्सी… रश्मि या आदित्य हो सकते हैं सीएम’

'Maharashtra may get a new Chief Minister, Uddhav Thackeray will leave the chair... Rashmi or Aditya may be CM'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : December 22, 2021/4:24 am IST

मुंबई। महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने बहुत बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को अपनी तबीयत ठीक होने तक मुख्यमंत्री का पदभार किसी और को सौंप देना चाहिए।

पढ़ें- सार्वजनिक स्थलों में रात में अलाव जलाने के साथ बेसहारों, जरूरतमंदों को दिए जा रहे कंबल और गर्म कपड़े

चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि बीमारी की वजह से उद्धव ठाकरे कुर्सी छोड़ सकते हैं और महाराष्ट्र को नया मुख्यमंत्री मिल सकता है। उन्होंने कहा कि रश्मि ठाकरे (उद्धव ठाकरे की पत्नी) या आदित्य ठाकरे अगले सीएम हो सकते हैं।

पढ़ें 7th Pay Commission: 31,740 रुपये तक हो सकती है बढ़ोतरी.. इस अलाउंस के बढ़ने का है इंतजार..कितनी होगी बढ़ोतरी समझे कैलकुलेशन 

Maharashtra may get a new Chief Minister : महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि मुख्यमंत्री की गैरमौजूदगी में विधान सभा की कार्यवाही चलाना उचित नहीं है। उद्धव ठाकरे को अपनी तबीयत ठीक होने तक मुख्यमंत्री का पदभार किसी और को सौंपना चाहिए और इसको लेकर जिद नहीं करनी चाहिए।

पढ़ें- ‘जल्द ही महामारी के सबसे बुरे दौर से गुजर सकते हैं’.. ओमिक्रॉन को लेकर बिल गेट्स की चेतावनी.. कहा- मैंने अपने सभी प्लान कैंसल कर दिए

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की हाल ही में सर्वाइकल स्पाइन सर्जरी हुई थी, जिसकी वजह से फिलहाल वो घर से ही काम कर रहे हैं। उद्धव ठाकरे काफी दिनों से गर्दन के दर्द से जूझ रहे थे, जिसके कारण उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। 61 साल के उद्धव ठाकरे को गर्दन में दर्द बढ़ने पर डॉक्टरों की सलाह पर 10 नवंबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और 12 नवंबर को उनकी सर्वाइकल स्पाइन सर्जरी हुई थी।

पढ़ें- WhatsApp में अब पुराने चैट.. कॉन्‍टेक्‍ट खोए बदल सकेंगे नंबर? जानिए पूरा प्रोसेस

महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल के बयान पर बीएमसी मेयर किशोरी पेडनेकर ने तीखा हमला बोला और महाराष्ट्र की राजनीति में हम राजनीति में बहू-बेटियों को कभी नही लाते हैं। रश्ति ताई राजनीति के बीच में कभी नहीं आती हैं। रश्मि से ज्यादा देवेंद्र फडणवीस की पत्नी एक्टिव रहती हैं, तो बीजेपी को उन्हें विरोधी पक्ष का नेता बना देना चाहिए। ये महाराष्ट्र की राजनीति में क्या चल रहा है। ये राजनीति को और कितना नीचे ले जाएंगे।’

पढ़ें- Gold Price Today: 8000 रुपये सस्ता हुआ सोना.. चांदी के भी फिसले दाम

चंद्रकांत पाटिल के दावे पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे का बयान आया है और उन्होंने बीजेपी नेता के दावे को खारिज कर दिया है। इसके साथ ही आदित्य ने कहा कि सीएम उद्धव ठाकरे की तबीयत बिल्कुल ठीक है।