Maharashtra Nagpur Blast: नागपुर के सोलर कंपनी में हुआ भीषण धमाका, हादसे में 9 लोगों की दर्दनाक मौत, 3 घायल |

Maharashtra Nagpur Blast: नागपुर के सोलर कंपनी में हुआ भीषण धमाका, हादसे में 9 लोगों की दर्दनाक मौत, 3 घायल

Maharashtra Nagpur Blast: नागपुर के सोलर कंपनी में हुआ भीषण धमाका, हादसे में 9 लोगों की दर्दनाक मौत, 3 घायल

Edited By :   Modified Date:  December 17, 2023 / 12:41 PM IST, Published Date : December 17, 2023/12:39 pm IST

Maharashtra Nagpur Blast: महाराष्ट्र के नागपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां सोल कंपनी में जोरदार ब्लास्ट हो गया है। धमाका इतना जोरदार था कि ब्लास्ट की चपेट में आने कम से कम नौ लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। वहीं 3 लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं। हादसे के बाद से चारों तरफ अफरा तरफी का मच गई है। हादसे के बाद बाकी के बचे कर्मचारियों को बाहर निकाला गया।

Read More: MP DA Hike Order: सरकारी कर्मचारियों के महंगाई भत्ते पर मुहर! इस दिन जारी हो सकता है आदेश

बता दें कि नागपुर के बाजारगांव इलाके में स्थित सोलर इंडस्ट्रीज की एक कास्ट बूस्टर इकाई में सुबह 9 बजे विस्फोट हुआ। जिस समय ये ब्लास्ट हुआ उस वक्त कंपनी के अंदर की कर्मचारी मौजूद थे। धमाका इतना जोरदार था कि लोगों को निकलने तक मौका नहीं मिला और चपटे में आने से 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तो 3 कर्मचारी बुरी तरह से घायल हो गए। जिसके बाद धमाके की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड कर्मी ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया। वहीं हादसे में घायल हुए घालयों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया।

Read More: Korba News: अपनों के बीच बेगाना हुआ परिवार, दबंगों ने दो परिवार को गांव से किया बहिष्कृत, जाने क्या है मामला

Maharashtra Nagpur Blast: वहीं इस धमाके के बाद अधिकारियों ने बताया कि आज सुबह यह ब्लास्ट सोलर एक्सप्लोसिव कंपनी धमाका हुआ। नागपुर ग्रामीण पुलिस, फायर ब्रिगेड कर्मी मौके पर मौजूद है। साथ ही बताया गया कि मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है। फिलहाल ब्लास्ट होनेे के कारणों का पता नहींं चल पाया है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp