Major Bomb Blast Near Polling Booth 1 dies and One Injured

प्रयागराज में मतदान केंद्र से 10 मीटर की दूरी पर हुआ बम विस्फोट, साइकिल सवार युवक की मौत, एक गंभीर

प्रयागराज में मतदान केंद्र से 10 मीटर की दूरी पर हुआ बम विस्फोट! Major Bomb Blast Near Polling Booth 1 dies and One Injured

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:45 PM IST, Published Date : February 27, 2022/6:50 pm IST

प्रयागराज: Bomb Blast Near Polling Booth  उत्तर प्रदेश में पांचवे चरण के लिए मतदान जारी है। शाम पांच बजे तक कुल 54 प्रतिशत मतदान किया गया है। लेकिन इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल पांचवे चरण के मदान के दौरान प्रयागराज के एक मतदान केंद्र से 10 मीटर की दूरी पर विस्फोट हो गया, जिसमें साइकिल सवार एक युवक की मौत हो गई। वहीं, इस घटना में एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल ले ​जाया गया है। बूथ से करीब 10 मीटर की दूरी पर बम विस्‍फोट (Bomb Blast) होने से हड़कंप मच गया है।

Read More: किसी और की हो गई प्रेमिका, तो बौखलाया प्रेमी, सगाई के बाद होटल में बुलाकर किया ये हाल 

Bomb Blast Near Polling Booth यह पूरा मामला प्रयागराज के करेली थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां ये ब्लास्ट हुआ है। इस घटना के बाद वहां अफरा-तफरी मच गई क्योंकि इस बूथ पर मतदान जारी था, आनन-फानन में वहां पर पुलिस व प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंचा तो देखा वहां एक युवक की मौत इस ब्लास्ट में हो गई है।

Read More: अब थम जाएगा युक्रेन और रूस के बीच का जंग? बेलारूस में बातचीत के लिए राजी हुआ यूक्रेन

पुलिस का कहना है कि ये दोनों युवक साइकिल पर झोले में बम लेकर जा रहे थे अपने ही बम के धमाके का वे शिकार हुए हैं, बम फटने एक युवक की मौत हो गई जबकि उसका चचेरा भाई घायल है, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस भेजकर पीड़ित के परिवार के लोगों को इसकी सूचना दी है। बताया जा रहा है कि साइकिल की हैंडल पर झोला टांग रखा था और इस झोले में कई देसी बम रखे हुए थे। इसके साथ ही पुलिस ने कहा कि पूछताछ में पता चलेगा कि इनका मकसद क्‍या था वहीं पुलिस ये भी जांच कर रही है कि कहीं इसका चुनाव से कोई कनेक्शन तो नहीं था।

Read More: बर्फ के बीच ब्लू बिकिनी में ‘बिग बॉस’ की एक्स कंटेस्टेंट, तस्वीरें देख ठंड में भी बढ़ रहा पारा 

 
Flowers