विवाद से पहले अमेरिका में टेस्ला कार का लुत्फ़ उठा रही थी मालीवाल ! यूजर ने पोस्ट किया Video, दूसरे यूजर ने बताया पूरा सच |

विवाद से पहले अमेरिका में टेस्ला कार का लुत्फ़ उठा रही थी मालीवाल ! यूजर ने पोस्ट किया Video, दूसरे यूजर ने बताया पूरा सच

Maliwal was enjoying Tesla car in America : दरअसल, सोशल मीडिया में अतुल अग्रवाल और विजयलक्ष्मी नादर नामक दो यूजर एक्स पोस्ट पर भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  May 22, 2024 / 03:46 PM IST, Published Date : May 22, 2024/1:16 pm IST

swati maliwal controversy : दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बंगले में बीते दिन उनकी ही पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवार के साथ हुए विवाद का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक तरफ जहां पुलिस केस स्टडी के साथ ही कानूनी कार्रवाई में जुटी है वहीं दूसरी तरफ यह मामल सोशल मीडिया में भी सुर्खियों में बना हुआ है।

read more:  खालिस्तानी अलगाववादी निज्जर की हत्या के आरोपी चार भारतीय नागरिक कनाडा की अदालत में पेश

दरअसल, सोशल मीडिया में अतुल अग्रवाल और विजयलक्ष्मी नादर नामक दो यूजर एक्स पोस्ट पर भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं। अतुल अग्रवाल ने एक्स पर एक वीडियो पोस्ट कर लिखा है कि “सीएम केजरीवाल के घर पर गाली गलौज और तमाशे के ऐन पहले, स्वाति मालीवाल गंभीर रूप से बीमार अपनी बहन से मिलने के लिए अमेरिका में थीं। तभी वहाँ रिमझिम बरसात होने लगी तो ‘अंदर से बेहद दुखी’ सांसद मैडम ने करोड़ों की टेस्ला कार की सवारी का लुत्फ़ लेकर, अपना दुख हल्का कर लिया था।”

वहीं एक दूसरी पोस्ट में उन्होंने लिखा “गंजा साला… मैं तेरी नौकरी खा जाऊंगी। आज तो तमाशा होकर रहेगा…”CM केजरीवाल के आवास में कथित पिटाई के बाद, सोफे पर पांव पर पांव चढ़ा कर बैठीं और सुरक्षाकर्मियों को भांति भांति प्रकार की गालियां बकतीं स्वाति मालीवाल 13 मई को एकदम फुल टशन में थीं। मगर चार दिन बाद आज 17 मई को वो लंगड़ाती हुई चल कर मेडिकल तथा 164 के बयान के लिए जाती नज़र आईं। दोनों वीडियोज़ की हकीकत समझना इतना मुश्किल है क्या???”

अतुल अग्रवाल की इस पोस्ट पर जवाब देते हुए दूसरे यूजरे वियजलक्ष्मी नादर ने कहा कि “हमारी रिक्वेस्ट पे आई थी, आप समर्थकों से मिलने हर शहर में। पीछे पब्लिक लाइब्रेरी है जहां मीटिंग हुई थी। टेस्ला गाड़ी ‘आप’ वालंटियर की है, जो आईटी प्रोफेशनल है, कोई बिजनेसमैन नहीं। टेक्सास में बरसात पर कोई नियंत्रण नहीं। ‘आप’ एनआरआई वालंटियर को देख कर खुश थे, हम भी उनसे मिलकर खुश थे…एके की गिरफ्तारी के पहले ही यहां आ गई थी.. और कुछ?”

अतुल अग्रवाल ने जवाब देते हुए कहा कि “पूरी जानकारी देने हेतु आपका धन्यवाद विजयलक्ष्मी जी। आप उत्तेजित ना हुआ करिए। स्वास्थ्य के लिए अच्छा नहीं होता।”

इस पर जवाब देते हुए विजयलक्ष्मी नादर ने लिखा “कोई उत्तेजना नहीं, मेरा स्वास्थ्य ठीक है और कुछ सालों तक तो टकाटक ही रहेगा। बस आपकी जानकारी सही कर रही हूं, क्योंकि हमारे शहर में ये आयोजन हुआ था। टेस्ला आपके लिए कोई अद्भुत बात होगी, हमारे यहां उबर ड्राइवर भी टेस्ला में सवारी कराते हैं, वह भी बिना किसी अतिरिक्त लागत के!”

read more:  Nawazuddin Sddiqui Brother Arrested: अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बड़े भाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

वहीं आज स्वाति मालीवाल ने एक्स पर पोस्ट कर फिर से आप पर सीधा हमला बोला है। स्वाति मालीवाल ने एक्स पर पोस्ट करके लिखा कि ”कल पार्टी के एक बड़े नेता का फोन आया। उसने बताया कैसे सब पर बहुत ज़्यादा दबाव है, स्वाति के ख़िलाफ़ गंदी बातें बोलनी हैं, उसकी पर्सनल फ़ोटोज़ लीक करके उसे तोड़ना है। ये बोला जा रहा है कि जो उसको सपोर्ट करेगा उसको पार्टी से निकाल देंगे। किसी को PC करने की और किसी को ट्वीट्स करने की ड्यूटी मिली है। किसी की ड्यूटी है अमरीका में बैठे वॉलंटियर्स को फ़ोन करके मेरे ख़िलाफ़ कुछ निकलवाना। आरोपी के कुछ करीबी बीट रिपोर्टर्स की ड्यूटी है कुछ फ़र्ज़ी स्टिंग ऑपरेशन बनाकर लाओ।”

स्वाति ने आगे लिखा कि ”तुम हज़ारों की फौज खड़ी कर दो, अकेले सामना करूँगी क्योंकि सच मेरे साथ है। मुझे इनसे कोई नाराज़गी नहीं है, आरोपी बहुत शक्तिशाली आदमी है। बड़े से बड़ा नेता भी उससे डरता है। किसी की हिम्मत नहीं उसके ख़िलाफ़ स्टैंड ले पाए। मैं किसी से उम्मीद भी नहीं करती। दुख इस बात का लगा कि दिल्ली की महिला मंत्री कैसे हंसते मुस्कुराते पार्टी की एक पुरानी महिला साथी का चरित्र हरण कर रही है। मैंने अपनी स्वाभिमान की लड़ाई शुरू की है, इंसाफ़ मिलने तक लड़ाई लड़ती रहूँगी। इस लड़ाई में मैं पूरी तरह अकेली हूँ पर हार नहीं मानूँगी!”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers