Mamta Banerjee meets Kamal Nath and Anand Sharma

ममता बनर्जी ने कमलनाथ और आनंद शर्मा से की मुलाकात, इस मुद्दे पर हुई चर्चा

ममता बनर्जी ने कमलनाथ और आनंद शर्मा से मुलाकात की

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : July 27, 2021/4:33 pm IST

Mamta Banerjee meets KamalNath

नयी दिल्ली, 27 जुलाई (भाषा) पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को यहां कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं कमलनाथ और आनंद शर्मा से मुलाकात की। ममता से मुलाकात के बाद कमलनाथ ने कहा कि वह तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख को विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी को मिली जीत की बधाई देने पहुंचे थे।

read more:  भारत में निर्मित स्पूतनिक वी वैक्सीन के सितंबर-अक्टूबर में मिलने की उम्मीद: डॉ रेड्डी

Mamta Banerjee meets KamalNath:  उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘‘हमने किसी रणनीति पर चर्चा नहीं की है। इस बारे में हमारी पार्टी की नेता चर्चा करेंगी। हमने मौजूदा हालात और महंगाई के मुद्दे पर चर्चा की है।’’ कमलनाथ ने कहा कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस की जीत का पूरा देश में एक संदेश गया है।

read more:  सीधे मौत को यूट्यूब के ‘2021 क्लास ऑफ फाउंड्री’ के लिए चुना गया

ममता ने बाद में आनंद शर्मा से मुलाकात की। खबर है कि इस मुलाकात के दौरान शर्मा ने मुख्यमंत्री से कहा कि कांग्रेस के बिना राष्ट्रीय स्तर पर कोई भाजपा विरोधी मोर्चा नहीं बन सकता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री कांग्रेस सांसद अभिषेक मनु सिंघवी से भी मुलाकात करेंगी।

read more: इलेक्ट्रिक वाहनों के कलपुर्जों बनाने के लिए आनंद समूह और मैंडो कॉर्प ने मिलाया हाथ

कहा जा रहा है कि तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले राष्ट्रीय स्तर पर बड़ी भूमिका निभाने की तैयारी में हैं। पश्चिम बंगाल में लगातार तीसरी बार सत्ता पर काबिज होने वाली ममता बनर्जी का विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद यह पहला दिल्ली दौरा है।

MP में अभी नहीं होंगे स्थानीय नगरीय निकाय चुनाव, निर्वाचन आयोग ने हाईकोर्ट में दिया जवाब