mami-filed-a-rape-case-nephew-commits-suicide

नौकरी दिलवाने के नाम पर मामी से किया रेप, जब आरोप लगा तो कर दिया ये कांड

CRIME NEWS : हरियाणा के जींद जिले में नौकरी का झांसा देकर मामी के साथ कथित दुष्कर्म करने के आरोपित भांजे ने रेलवे जंक्शन पर जहरीला पदार्थ

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : July 11, 2022/10:32 pm IST

जींद। CRIME NEWS : हरियाणा के जींद जिले में नौकरी का झांसा देकर मामी के साथ कथित दुष्कर्म करने के आरोपित भांजे ने रेलवे जंक्शन पर जहरीला पदार्थ खा कर आत्महत्या कर ली। रेलवे पुलिस ने इसकी जानकारी दी । रेलवे पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर महिला थाना की जांच अधिकारी सहित सात लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Read more :  फिर मानवता हारी.. ‘सिस्टम’ पर शव भारी! मुरैना की घटना ने खोली व्यवस्था की पोल, आखिर कौन है इसका जिम्मेदार? 

उन्होंने बताया कि मरने वाले की पहचान विकास के तौर पर हुयी है और उसने जहरीला पदार्थ खा कर आत्महत्या कर ली । पुलिस ने बताया कि 40 वर्षीय महिला ने महिला थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि विकास ने उसे नौकरी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

Read more : पोल-खोल अभियान..चढ़ पाएगा परवान? राज्य सरकार की वादाखिलाफी को लेकर प्रदेश में अभियान शुरू करेगी भाजपा, कांग्रेस ने कसा तंज 

मरने वाले के भाई मोहित ने रेलवे पुलिस को दी शिकायत में बताया कि जिस महिला ने उसके भाई के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया वह उसकी मामी लगती है। रेलवे थाना पुलिस ने मोहित की शिकायत पर महिला थाना की जांच अधिकारी सुनीता, दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाने वाली महिला, मृतक के नाना श्यामलाल बंसल, नानी चंचल देवी, मामा चिराग, मामी शिवानी, मुकुल के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है।