Maratha community started a new movement for reservation

Maratha Reservation Movement : मराठा समाज ने आरक्षण के लिए शुरू किया नया आंदोलन, हजारों की संख्या में युवा पैदल निकलने मुंबई के लिए

Maratha Reservation Movement : महाराष्ट्र में एक बार फिर से मराठा आंदोलन की आग धधक उठी है। मराठा समाज ने एक बार फिर से आरक्षण के

Edited By :   Modified Date:  January 21, 2024 / 05:34 PM IST, Published Date : January 21, 2024/5:34 pm IST

मुंबई : Maratha Reservation Movement : एक तरफ देश में राम मंदिर में होने वाली रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की धूम है, तो वहीं दूसरी तरफ महाराष्ट्र में एक बार फिर से मराठा आंदोलन की आग धधक उठी है। मराठा समाज ने एक बार फिर से आरक्षण के लिए नए आंदोलन की घोषणा कर दी है। मराठा समाज के लोगों ने यात्रा निकाली है और मुंबई की ओर बढ़ रहे हैं।

यह भी पढ़े : Ram Mandir Pran Pratistha News : पत्नी संग लखनऊ पहुंचे अभिनेता रणदीप हुड्डा, कल अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में होंगे शामिल.. 

मराठा समाज के लोगों ने निकाली यात्रा

Maratha Reservation Movement : मिली जानकारी के अनुसार, नौकरी और शिक्षा में आरक्षण की माँग को लेकर संघर्ष कर रहे मराठा समाज ने एक नए आंदोलन की घोषणा करते हुए मराठवाड़ा से यात्रा निकाली है। यह यात्रा मुंबई पहुंचेगी। लोगों का कहना है कि, उन्हें जब तक न्याय नहीं मिलेगा वे मुंबई में धरना देंगे। वहीं राज्य के दिग्गज लोगों का कहना है कि, राज्य सरकार को तुरंत इनसे बात करनी चाहिए। इन नौजवानों का ग़ुस्सा किसी भी रूप में निकल सकता है। राज्य में परिस्थिति बिगड़ भी सकती है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers