Markets will open in Haryana only till 5 pm

शाम 5 बजे तक ही खुलेंगी बाजारें, बंद रहेंगे सभी विश्वविद्यालय और कॉलेज, इस राज्य की सरकार ने जारी किया आदेश

Markets will open in Haryana only till 5 pm

: , January 2, 2022 / 10:26 PM IST

नई दिल्लीः Markets will open देश में बीते कुछ दिनों में कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। अलग-अलग राज्यों से बड़ी संख्या में मामले सामने आ रहे हैं। केंद्र सरकार से मिले निर्देशों के बाद अब राज्य सरकारें सख्ती बरत रही है। इसी बीच अब हरियाणा सरकार ने प्रदेश के सभी कॉलेजों को बंद करने का आदेश जारी किया है। ये आदेश 12 जनवरी तक के लिए लागू होंगे।

Read more : छत्तीसगढ़ में कोरोना की स्थिति को लेकर सोनिया गांधी ने सीएम भूपेश बघेल से की बात, देश में बढ़ते संक्रमण पर जताई चिंता

Markets will open इससे पहले हरियाणा सरकार ने गुरुग्राम और फरीदाबाद, अंबाला, पंचकूला और सोनीपत में 12 जनवरी तक सिनेमाघरों, मल्टीप्लेक्स और खेल परिसर को बंद करने का आदेश दिया था। सरकार की ओर से जारी आदेश के मुताबिक इन जिलों में आवश्यक सेवाओं को छोड़कर बाकि सभी सरकारी और निजी कार्यालयों में 50 प्रतिशत कर्मचारियों की उपस्थिति की सलाह दी गई है। मॉल और बाजार शाम पांच बजे तक खुल सकते हैं जबकि बार और रेस्त्रां 50 प्रतिशत की क्षमता के साथ खुल सकेंगे।

Read more :  पति गया परदेश तो किसी और से दिल लगा बैठी पत्नी, रोड़ा बने सास-ससुर तो किया ये हाल

बता दें कि राज्य में कोरोना के 552 नए मरीज मिले हैं, जो जून के बाद एक दिन में आने वाले सबसे ज्यादा केस हैं। हरियाणा के गुरुग्राम में 298 लोग संक्रमित हुए हैं। वहीं इसके बाद फरीदाबाद में 107 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। राज्य में अभी कोरोना के 23 एक्टिव मरीज हैं।

 

#HarGharTiranga