Marriage of Finance Minister Nirmala Sitharaman daughter

केंद्रीय वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण के घर गूंजी शहनाई, बेटी परकला बनी गुजरात की बहू, किसी भी नेता को न्यौता नहीं

Edited By :   Modified Date:  June 9, 2023 / 08:03 AM IST, Published Date : June 9, 2023/8:03 am IST

बंगलौर: केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की बेटी शादी के बंधन में बंध गई हैं। केंद्रीय मंत्री के बेंगलुरु स्थित घर पर आयोजित समारोह में सादगी के साथ उनकी बेटी परकला वांगमयी ने गुजरात के प्रतीक के साथ शादी रचाई। (Marriage of Finance Minister Nirmala Sitharaman daughter) कुछ रिपोर्ट में दावा किया गया है कि शादी समारोह का आयोजन बेंगलुरु के एक होटल में किया गया।

आज इन तीन जिलों के दौरे पर रहेंगे सीएम भूपेश बघेल, विभिन्न कार्यक्रमों में होंगे शामिल

सूत्रों के मुताबिक, शादी के दौरान परिवार और कुछ दोस्त ही मौजूद रहे। समारोह में किसी राजनीतिक दिग्गज को नहीं बुलाया गया था। परकला की प्रतीक संग शादी हिंदू परंपरा के अनुसार उडुपी अदामारू मठ के संतों के आशीर्वाद के साथ संपन्न हुई। सीतारमण की बेटी वांगमयी एक फीचर लेखिका हैं। उन्होंने दिल्ली विश्वविद्यालय में अंग्रेजी विभाग से मास्टर डिग्री ली है। उन्होंने नॉर्थवेस्टर्न यूनिवर्सिटी के मेडिल स्कूल ऑफ जर्नलिज्म से पत्रकारिता की पढ़ाई भी की है।

किया था लव मैरिज, PM इंदिरा गांधी की कार पर ठोंक दिया था जुर्माना, जन्मदिन पर जानें किरण बेदी के बारे में

इससे पहले केंद्रीय मंत्री ने सितंबर 2019 में डॉटर्स डे के दिन परकला के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा की थी। (Marriage of Finance Minister Nirmala Sitharaman daughter) उन्होंने एक ट्वीट में परकला को एक दोस्त, दार्शनिक और मार्गदर्शक बताया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers