Married Lady Reaches in-laws House with Bulldozer

ससुराल वालों से परेशान महिला ने दिखाया ‘योगी’ आवतार, सीधे बुलडोजर लेकर पहुंची पति के द्वार

ससुराल वालों से परेशान महिला ने दिखाया ’योगी’ आवतार! Married Lady Reaches in-laws House with Bulldozer today

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : August 30, 2022/12:25 pm IST

बिजनौर: Lady Reaches in-laws House with Bulldozer बिजनौर जिले के कोतवाली थाना इलाके में एक विवाहिता को उसकी ससुराल के घर में प्रवेश दिलाने के लिए पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को जेसीबी (बुलडोजर) का सहारा लेना पड़ा, तब उसे प्रवेश मिल सका। एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। अधिकारी के अनुसार, उच्च न्यायालय के आदेश पर विवाहिता को ससुराल में प्रवेश दिलाने के लिए पुलिस को घर के बंद दरवाजे को खुलवाने के लिए जेसीबी का सहारा लेना पड़ा।

Read More: Teachers Recruitment : 7429 प्राथमिक शिक्षकों की होगी भर्ती, प्रक्रिया शुरू, इन्हें मिलेगा लाभ

Lady Reaches in-laws House with Bulldozer जिला परिवीक्षा (प्रोबेशन) अधिकारी रूबी गुप्ता ने बताया कि थाना कोतवाली शहर के गांव धोकलपुर की नूतन मलिक की शादी पांच वर्ष पूर्व हल्दौर के मोहल्ला हरिनगर में बैंक प्रबंधक रोबिन सिंह के साथ हुई थी। उन्‍होंने बताया कि शादी के कुछ माह बाद पति-पत्नी में विवाद होने पर 23 जून 2019 को नूतन की शिकायत पर पुलिस ने उसके पति रोबिन को गिरफ्तार कर लिया था। तबसे नूतन मायके में ही रह रही थी। मामले में नूतन के पिता शेर सिंह ने उच्च न्यायालय से नूतन को न्याय दिलाने की गुहार लगायी थी।

Read More: गौतम अडानी दुनिया के तीसरे बड़े रईस, आस-पास भी नहीं हैं अंबानी, देखिए अरबपतियों की लिस्ट

गुप्ता ने बताया कि उच्च न्यायालय ने प्रशासनिक अधिकारियों को आदेश दिया था कि नूतन को उसकी ससुराल में प्रवेश दिलाने के साथ ही सुरक्षा भी दी जाए। उन्होंने बताया कि रविवार को उनकी टीम जब पुलिस के साथ नूतन को लेकर उसकी ससुराल गयी तो रोबिन के परिजनों ने नूतन को साथ रखने से मना करते हुए घर के दरवाजे बंद कर लिए। उन्होंने बताया कि काफी बहस के बाद जब दरवाजा तोड़ने के लिए जेसीबी बुलायी गयी तब ससुरालियों ने दरवाजा खोलकर नूतन का प्रवेश लिया। अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) डॉ. प्रवीन रंजन सिंह ने बताया कि इलाहाबाद उच्च न्यायालय के आदेश के अनुपालन में महिला को ससुराल के घर में प्रवेश कराकर पुलिस सुरक्षा दी गयी है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक